Top

बंगाल : दुर्गा पूजा शुरू होने से पहले कोविड ने ली 2 पुलिसकर्मियों की जान

बंगाल : दुर्गा पूजा शुरू होने से पहले कोविड ने ली 2 पुलिसकर्मियों की जान

कोलकाता, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल के सबसे बड़े त्योहार दुर्गा पूजा की तैयारियां जोरों है। अगले हफ्ते से शुरू हो रहे इस त्योहार को लेकर लोगों में हर बार की तरह जमकर उत्साह देखने को मिल रहा है। हालांकि इसी बीच रविवार को कोलकाता में कोविड-19 से संक्रमित दो पुलिसकर्मियों ने दम तोड़ दिया।

शहर के पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पांचवीं सशस्त्र बटालियन में तैनात सहायक उप-निरीक्षक (एएसआई) सिद्धार्थ शेखर दे की रविवार सुबह मौत हो गई। कोविड की जांच में वह पॉजिटिव पाए गए थे। वह कुछ दिनों से यहां के एक निजी अस्पताल में भर्ती थे।

कोलकाता के पुलिस आयुक्त अनुज शर्मा ने ट्वीट कर कहा, हमने कोविड-19 के चलते अपने सहकर्मी एएसआई सिद्धार्थ शेखर दे को खो दिया है। हम इस दुख की घड़ी में उनके परिवार के सदस्यों द्वारा खड़े हैं।

कोलकाता पुलिस के गुप्तचर विभाग के एक अन्य अधिकारी हुमबहादुर थापा की भी कोविड-19 के चलते रविवार को मौत हो गई। जुलाई में कोविड की जांच में उनका नतीजा भी पॉजिटिव आया था। कोविड से संक्रमित पाए जाने के बाद थापा को भी यहां के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कुछ दिनों पहले उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई, जिसके बाद उन्हें घर ले आया गया। डॉक्टरों ने उन्हें घर पर ऑक्सीजन सपोर्ट पर रहने की सलाह दी थी। इस बीच, शुक्रवार रात को उनकी हालत अचानक बिगड़ जाने के चलते उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। आज सुबह अस्पताल में ही उनका निधन हो गया।

--आईएएनएस

एसएसन/एसजीके

Next Story
Share it