Top

केरल के निलंबित आईएएस अधिकारी 24 घंटे तक रहेंगे चिकित्सा निगरानी में

केरल के निलंबित आईएएस अधिकारी 24 घंटे तक रहेंगे चिकित्सा निगरानी में

तिरुवनंतपुरम, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। केरल के निलंबित आईएएस अधिकारी एम. शिवशंकर की शनिवार को की गई एंजियोग्राफी में पता चला है कि उन्हें कोई भी हृदय संबंधी समस्या नहीं है। हालांकि रविवार को उन्हें डिस्चार्ज करने से पहले 24 घंटे तक चिकित्सा निगरानी में रखा जाएगा।

मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के इन पूर्व प्रधान सचिव को शुक्रवार की रात को उस समय अस्पताल ले जाया गया था, जब सीमा शुल्क अधिकारियों ने उनके आवास पर जाकर सोने की तस्करी के मामले में पूछताछ की थी।

पहले कहा गया था कि उन्हें अस्पताल नहीं ले जाया गया बल्कि उन्हें सीमा शुल्क कार्यालय ले जाने की संभावना जताई गई थी।

बता दें कि 5 जुलाई को सोने की तस्करी का मामला सामने आने के बाद सीमा शुल्क और प्रवर्तन निदेशालय ने आईएएस अधिकारी से पूछताछ की है।

उन्हें शुक्रवार को सीमा शुल्क के सामने पेश होने के लिए कहा गया था, लेकिन उनके यह कहने के बाद कि वह अस्वस्थ हैं, सीमा शुल्क अधिकारी उनके आवास पर गए। जब अधिकारी उन्हें पूछताछ के लिए ले जाने लगे तो शिवशंकर ने दावा किया कि वह अस्वस्थ हैं। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

वहीं केरल उच्च न्यायालय ने शिवशंकर की अग्रिम जमानत याचिका पर कार्रवाई करते हुए ईडी को आदेश दिया कि जब तक वह याचिका पर विस्तार से सुनवाई न कर ले, तक उन्हें गिरफ्तार न करे।

इस लिहाज से रविवार शिवशंकर के लिए महत्वपूर्ण दिन होगा, यदि उन्हें रविवार को छुट्टी दी जाती है, तो सभी की नजरें सीमा शुल्क पर होंगी क्योंकि कोर्ट ने केवल ईडी को गिरफ्तारी करने से मना किया है।

--आईएएनएस

एसडीजे/वीएवी

Next Story
Share it