Top

पब मालिक की हत्या मामले में बेंगलुरु पुलिस ने 4 को पकड़ा

पब मालिक की हत्या मामले में बेंगलुरु पुलिस ने 4 को पकड़ा

बेंगलुरु, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। बेंगलुरु पुलिस ने एक गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है, जिनका कथित तौर पर शनिवार को पब मालिक मनीष शेट्टी की हत्या में हाथ है।

पुलिस ने यह जानकारी दी।

यह गिरोह अपराध करने के बाद शहर के एक लॉज में छिप गया था।

पुलिस ने गिरोह के दो सदस्यों पर गोलियां चलाई, जिन्होंने कथित तौर पर पुलिस पर हमला करने की कोशिश की थी जो उन्हें हत्या में इस्तेमाल हथियार बरामद करने के लिए शहर के बाहरी इलाके में होसुर रोड ले गए थे, जहां जमीन के अंदर चार चाकू को छिपाया गया था।

पुलिस के अनुसार, पकड़े गए लोगों की पहचान शशिकिरण उर्फ मुन्ना (45), सोम्वार्पेट कोडागु निवासी, गणेश (39), मंगलुरु निवासी, नित्या (29), सोम्वार्पेट, कोडगु निवासी और मंगलुरु के बांटवाला के रहने वाले अक्षय (32) के रूप में हुई है।

यहां पत्रकारों से बात करते हुए, पुलिस उपायुक्त (सेंट्रल डिवीजन), एम. एन. अनुचेथ ने कहा कि पुलिस को इस हत्या के मास्टरमाइंड मुन्ना और अक्षय के ऊपर गोलियां चलानी पड़ीं, जो हत्या में इस्तेमाल हुए हथियार बरामद के लिए पुलिस के साथ गए थे।

उन्होंने कहा कि इस हत्या के पीछे का कारण मुन्ना और शेट्टी के बीच की व्यक्तिगत रंजिश है।

उन्हंोने कहा, जांच के दौरान, पुलिस टीम मुन्ना और अक्षय को अपराध के लिए इस्तेमाल किए गए चाकू को बरामद करने के लिए होसूर रोड पर बारलेन कब्रिस्तान में ले गई थी। शाम 6.30 बजे के करीब दोनों आरोपियों ने पुलिस टीम पर हमला करने की कोशिश की और हमारी टीम ने आत्मरक्षा में गोलियां चला दीं।

पहले गैंग ने शेट्टी पर गोलियां चलाईं, बाद में, उन्होंने चाकू से मौत के घाट उतार दिया।

चार बाइक सवार हमलावरों ने डूएट बार के मालिक 45 वर्षीय मनीष शेट्टी को 15 अक्टूबर को रात नौ बजे गोली मारी थी।

तुरंत उन्हें इलाज के लिए माल्या अस्पताल ले जाया गया लेकिन अस्पताल ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

--आईएएनएस

वीएवी-एसकेपी

Next Story
Share it