Top

गृहमंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों को जांच कराने को कहा

गृहमंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों को जांच कराने को कहा

नई दिल्ली। गृहमंत्री (Home Minister) अमित शाह (Amit Shah) की कोविड-19(Covid-19) जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टरों की सलाह पर वह यहां एक अस्पताल (Hospital) में भर्ती हो गए हैं। खुद गृहमंत्री शाह ने रविवार दोपहर ट्वीट कर यह जानकारी दी। इसके बाद पार्टी नेताओं सहित सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

क्षा बंधन पर ‘श्रवण नक्षत्र एवं आयुष्मान योग’ का सयोंग बेहद खास, इस मुहूर्त में बांधे भाइयों की कलाई पर रक्षा सूत्र

[embed]https://twitter.com/AmitShah/status/1289882101915893764[/embed]

गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया, कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है, परंतु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।

शाह ने इस ट्वीट के जरिए अपने संपर्क में आए सभी लोगों को कोरोना की जांच कराने की सलाह दी है। इसके बाद गृहमंत्री के स्टाफ सहित अन्य लोग कोरोना टेस्ट कराने की तैयारी में हैं।

एक गांव ऐसा, जहां अनहोनी के भय से राखी नहीं बांधती बहनें

गृहमंत्री की ओर से ट्वीट कर खुद के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की सूचना देने के बाद तमाम लोगों ने सोशल मीडिया पर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

[embed]https://twitter.com/JPNadda/status/1289889311458902017[/embed]

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट करके अमित शाह के जल्द स्वास्थ होने की कामना की है। जेपी नड्डा ने ट्वीट किया है, माननीय गृहमंत्री अमित शाह के कोरोना संक्रमित होने का समाचार प्राप्त हुआ। मैं ईश्वर से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं।’’(आईएएनएस)

फेसबुक का मैसेंजर रूम्स फीचर अब व्हाट्सएप पर भी उपलब्ध

हरियाणवी गाने ‘‘ तू चीज लाजवाब ’’ पर सपना चौधरी का धमाकेदार डांस वीडियो हुआ वायरल

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुक, ट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.

Next Story
Share it