भाभी जी का पापड़ भगाएगा कोरोना, केंद्रीय मंत्री ने किया लॉन्च

Union Minister Arjun Ram Meghwal claims Bhabhiji papad helps fight COVID-19 Video goes viral

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Covid-19) के लड़ने और संक्रमित मरीजों को जल्द ठीक करने के लिए वैक्सीन (corona vaccine) पर दुनियांभर में शोध (research) चल रहा है ये तो आपने सुना होगा, लेकिन पापड़ खाने से कोरोना ठीक होगा ये आपने अभी तक नहीं सुना होगा। दरअसल केन्द्रीय संसदीय कार्य व भारी उद्योग राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल(Union Minister Arjun Ram Meghwal) ने एक निजी कंपनी का ‘‘भाभी जी पापड’’ (Bhabhi ji papad)को लॉन्च किया। इस पापड़ को लॉन्च करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कह रहे हैं कि इस पापड़ से इम्युनिटी स्ट्रॉंग (immunity Buster) होगा।

बीकानेर: आत्मनिर्भर भारत अभियान के तहत बनेगा गूगल कॉरिडोर

वायरल वीडियो में अर्जुन राम मेघवाल कह रहे हैं कि आत्मनिर्भर भारत कार्यक्रम के तहत कोरोना वायरस की इस लड़ाई में इम्युनिटी को विकसित करने में यह पापड़ मदद पहुंचाएगा।

संजीवनी घोटाला मामले में कांग्रेस हमलावर, शेखावत ने कहा, यह राजनीतिक साजिश 

भाभीजी इम्युनिटी बूस्टर पापड़
इस पापड़ मे सभी के इम्युनिटी (immunity) बढ़ाने वाले देशी मसालो का उपयोग किया गया है, जिसमे तुलसी पत्ता, हल्दी, काली मिर्च, हींग, साजी एवं अन्य कई तरह के इम्युनिटी बढ़ाने के मसाले उपयोग में लिए गए है।

केंद्रीय राज्यमंत्री ने यह दावा किया है कि यह कोरोना वायरस से लड़ने में मददगार साबित होगा।

वोकल फॉर लोकल मुहिम

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल ने इस पापड़ का ट्वीट भी किया और कहा, ‘‘बीकानेर (Bikaner)के पापड़, भुजिया और रसगुल्ले सुप्रसिद्ध है। मैं #VokalForLocal की मुहिम का समर्थन करते हुए, आप सभी को अपने क्षेत्र के स्थानीय उत्पादों के बारे में वोकल बनने की श्रृंखलाबद्ध रूप से अपील करता हूं ताकि #VokalForLocal मुहिम को और आगे बढ़ाया जा सके।

हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी ने ऐसे लगाए ठूमके, फैंस हुए दीवाने और विडियो हेा रहे वायरल

अपनी इस मुहिम के लिए मेघवाल ने कई केंद्रीय मंत्रियों तथा सांसदों को नॉमिनेट किया है और कहा कि वो वोकल फॉर लोकल मुहिम को श्रृंखलाबद्ध रूप से आगे बढ़ाएं। इस अवसर पर अर्जुन राम मेघवाल ने कहा, ‘‘ये एक आत्मनिर्भर भारत अभियान के तहत भाभी जी पापड़ नाम से एक पापड़ निर्माता ने एक ऐसा ब्रान्ड निकाला है जिससे कोरोना वायरस से लड़ने के लिए जो एंटीबॉडी डेवलेप होने के जो साधन हैं खाने के माध्यम से, बॉडी में जाएंगे और कोरोना वायरस की लड़ाई में यह पापड़ मददगार साबित होगा। मुझे यह लगता है कि आत्मनिर्भर भारत अभियान में जो यह शुरूआत की है भंसाली जी ने हम उन्हें शुभकामानाएं देते हैं और उम्मीद करते हैं कि वो अपने लक्ष्य में सफल होंगे।’’

श्रावण मास 2020 : सावन मास में सफलता और समृद्वि के लिए राशि अनुसार ऐसे करें पूजा

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, हम जानते थे सचिन पायलट निकम्मा, नकारा है

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.