जिला पत्रकार संघ की कार्यकारिणी घोषित – नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष सुनील पाराशर ने संभाला चार्ज,संगठन को मजबूती प्रदान करने का दिया भरोसा

करौली। जिला पत्रकार संघ (रजि.) करौली की बैठक रविवार को सर्किट हाउस में नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष सुनील पाराशर की अध्यक्षता में आयोजित हुई। जिसमें पत्रकार हितों के मुद्दों पर चर्चा करते हुए सर्वसम्मति से जिला कार्यकारिणी का गठन किया। वहीं दीनदयाल सारस्वत से नवनिर्वाचित अध्यक्ष पाराशर ने चार्ज संभाला और संगठन की मजबूती के लिए गतिशीलता प्रदान करने का भरोसा दिलाया।
जिलाध्यक्ष सुनील पाराशर ने कहा कि पत्रकारों के हित एवं संगठन मजबूती के लिए सबको साथ लेकर उद्देश्यों के अनुरूप काम करेंगे। वहीं सभी पत्रकारों की उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास कर संगठन को नये आयाम देंगे। बैठक शुरू होने से पहले गत बैठक कार्यवाही विवरण की पुष्टि की गई। साथ ही पत्रकार हितों के विभिन्न पहलुओं पर विस्तार पूर्वक चर्चा की गई और 16 सदस्यीय जिला कार्यकारिणी घोषित की। जिसमें 6 उपाध्यक्ष, 6 सचिव तथा महासचिव,कोषाध्यक्ष व प्रवक्ता पद के साथ ब्लॉक अध्यक्ष भी शामिल हैं। इस दौरान दीनदयाल सारस्वत,चंद्रकेतु बैनीवाल, मनोज जैन, के.सी.तिवाड़ी, सुखदेव डागुर, गोपाल माली, धर्मेंद्र शर्मा, राजकुमार जांगिड, नीरज गर्ग, विमल बंसल,उमेश शर्मा,ओतार मीना सहित संघ से जुड़े कई प्रमुख पत्रकार मौजूद थे।
जिला कार्यकारिणी घोषित
जिलाध्यक्ष सुनील पाराशर के अनुसार पत्रकार संघ की जिला कार्यकारिणी में नादौती के चंद्रशेखर शुक्ला,हिंडौन के महेंद्र शर्मा व पुनीत भारद्वाज,करौली के सुखदेव डागुर,कैलादेवी के धनुर्धर शर्मा व टोड़ाभीम के सत्यनारायण जोशी को उपाध्यक्ष, करौली के गोपाल माली को महासचिव व मनोज जैन को कोषाध्यक्ष,करौली के उमेश शर्मा को प्रवक्ता तथा महूइब्राहिमपुर के राजकुमार जांगिड़,करौली के विमल बंसल,हिंडौन के नीरज गर्ग व मुरारीलाल शर्मा, करणपुर के मुकेश गुप्ता व सूरौठ के राजेंद्र तिवाड़ी को सचिव पद पर नियुक्त किया है। जबकि टीकम गुप्ता,ओमप्रकाश मीना,जयप्रकाश शुक्ला,चंदन मुद्गल,ओतार मीना,रवि सिंहल को कार्यकारिणी सदस्य बनाया है।
ये ब्लॉक अध्यक्ष एवं संरक्षक मंडल
जिला पत्रकार संघ के ब्लॉकवार अध्यक्ष के रूप में धर्मेंद्र शर्मा को करौली, राकेश अग्रवाल को हिंडौनसिटी,भगवान जांगिड़ को टोड़ाभीम,बचनसिंह को नादौती व कमलेश पाराशर को सपोटरा ब्लॉक का अध्यक्ष नियुक्त किया है। वहीं संरक्षक मंडल में रमेश अग्रवाल,चंद्रकेतु बैनीवाल,दीनदयाल सारस्वत,प्रकाशचंद्र शर्मा,कृष्णगोपाल शुक्ला व चौथीलाल चतुर्वेदी को शामिल किया है।

पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर।   likeकीजिए  hellorajasthan का Facebook पेज।