मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में फिल्म छपाक हुई टैक्स फ्री

Chhapaak declared tax-free in Congress-ruled Madhya Pradesh and chattisgarh

भोपाल। डायरेक्टर मेघना गुलजार और प्रोड्यूसर दीपिका पादुकोण की छपाक देशभर में रिलीज होने से पहले ही दो राज्यों में टैक्स फ्री हो गई थी, अब इसे क्या कहेंगे। मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ सरकार ने अपने राज्यों में इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है। इसकी घोषणा खुद सीएम कमलनाथ और भूपेश बघेल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर की है।


मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट में लिखा है कि दीपिका पादुकोण की एसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फिल्म “छपाक “ 10 जनवरी को रिलीज हो रही है। मध्यप्रदेश में इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की घोषणा करता हूं।


उन्होने लिखा कि यह फिल्म समाज में एसिड पीड़ित महिलाओं को लेकर एक सकारात्मक संदेश देने के साथ-साथ उस पीड़ा के साथ आत्मविश्वास, संघर्ष, उम्मीद, और जीने के जज्बे की कहानी पर आधारित है। ऐसे मामलों में समाज की सोच में बदलाव लाने के संदेश पर आधारित है।

दीपिका पादुकोण अभिनीत ऐसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फिल्म “छपाक “ जो 10 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है , को मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा करता हूँ।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कहा- दीपिका पादुकोण ने जो किया, वो दिलेरी भराय हिन्दुस्तान में सभी को बोलने का अधिकार।

अमेजन इंडिया पर आज का शानदार ऑफर देखें , घर बैठे सामान मंगवाए  : Click Here

www.hellorajasthan.com से जुड़े सभी अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.