नींदड़ आवासीय योजना किसानों के प्रतिनिधियों से हुई सकारात्मक वार्ता

Positive talks with farmers representatives of the Nidhad housing scheme near jaipur
जयपुर। जयपुर विकास प्राधिकरण द्वारा प्रस्तावित नींदड आवासीय योजना के लिए सोमवार को किसान प्रतिनिधि मण्डल के साथ गठित कमेटी के सदस्यों की मंथन सभागार में सकारात्मक वार्ता संपन्न हुई।
वार्ता में किसान प्रतिनिधि मण्डल ने अपनी ओर से विस्तार से सभी मांगो को कमेटी के समक्ष रखा गया, जिस पर कमेटी ने किसान प्रतिनिधियों को कहा कि किसान प्रतिनिधि मण्डल अपने सुझाव एवं प्रस्ताव लिखित में कमेटी के समक्ष प्रस्तुत करें।
वार्ता के दौरान कमेटी ने कहा कि किसान प्रतिनिधि मण्डल से प्राप्त सुझाव एवं प्रस्तावों का परीक्षण करेंगे और सकारात्मक रवैया अपनाते हेतु किसान हितों को ध्यान में रखते हुए कानूनी प्रक्रिया के तहत ही अग्रिम कार्यवाही की जाएगी तथा किसान प्रतिनिधि मण्डल अपनी मांग विवरण सहित लिखित में कुछ दिनाें में देेने के बाद जेडीए कमेटी परीक्षण कर आगामी बैठक में अपनी बात रखेगी।
कमेटी ने किसान प्रतिनिधि मण्डल को कहा कि जेडीए द्वारा जब तक कोई अग्रिम निर्णय नहीं लिया जाता है, तब तक जेडीए द्वारा किसी भी तरह की कार्यवाही नहीं की जाएगी।
वार्ता में कमेटी सदस्य अतिरिक्त आयुक्त एलपीसी गिरीश पाराशर, अतिरिक्त आयुक्त पीआरएन अवधेश सिंह, मुख्य नियंत्रक प्रवर्तन रघुवीर सैनी, संयुक्त निदेशक विधि अनंत कुमावत, अतिरिक्त निदेशक (राजस्व) देवेन्द्र अरोड़ा, अधीक्षण अभियन्ता रामप्रसाद एवं नोडल अधिकारी उपायुक्त जोन-12 मनीष फौजदार एवं किसान प्रतिनिधि मण्डल से नगेंद्र शेखावत सहित छः काश्तकार एवं कॉलोनीवासी उपस्थित थे।