संवेदनशीलता उत्कृष्टता की ओर ले जाने का मार्ग : अंकित झाम्ब

Jaipuria Institute of Management student 6th batch welcome in Jaipur

Jaipuria Institute of Management,Jaipur,welcome ,Management student ,

Jaipuria Institute of Management student 6th batch welcome in Jaipur

जयपुर। जयपुरिया इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट, जयपुर में इंडक्शन प्रोग्राम में पीजीडीएम के 19वें बैच और पीजीडीएम-एसएम के 6वें बैच के छात्रों का स्वागत किया गया। इस अवसर पर ग्रांट थॉर्नटन भारत एलएलपी के मुख्य लर्निंग अधिकारी अंकित झाम्ब मुख्य अतिथि थे।

उन्होंने कहा कि कैसे संवेदनशीलता और अनुशासन ने कम आत्म-सम्मान वाले व्यक्ति को अनुशासन और आत्मविश्वासी बनने का मार्ग प्रशस्त किया। उन्होंने छात्रों को हर चुनौती का सामना करने के लिए प्रेरित किया, यह बताते हुए कि जो लोग निरंतर सीखने की प्यास से प्रेरित होकर अपने सपनों की ओर दौड़ते रहते हैं, उनके लिए सपने साकार होते हैं।

एचएसबीसी के सहायक उपाध्यक्ष विजय सदानानी ने जयपुरिया के पूर्व छात्र होने के नाते अपने कॉलेज जीवन से कॉर्पोरेट जगत तक की व्यक्तिगत यात्रा साझा की। उन्होंने छात्रों को सहपाठियों से सीखने, खुद को आगे बढ़ाने और संघर्षों के बावजूद निरंतर सीखते रहने के लिए प्रेरित किया।

जयपुरिया, जयपुर के निदेशक डॉ. प्रभात पंकज ने भी संगठित शिक्षा के महत्व पर मूल्यवान अंतर्दृष्टि साझा की। इंडक्शन प्रोग्राम की शुरुआत हवन और पूजा और पारंपरिक दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुई। डीन अकादमिक्स डॉ. समर साराभाई ने समारोह का संचालन किया।

कार्यक्रम अध्यक्ष डॉ.वरुण चोटिया और डॉ.अपर्णा मेंहदीरत्ता ने छात्रों का गर्मजोशी से स्वागत किया।

इस अवसर पर इन-हाउस मैगजीन ‘जयपुरियन वर्ल्ड’ का भी विमोचन किया गया। छात्रों के बीच सौहार्द बढ़ाने के लिए जयपुरिया समूह के एचआर प्रमुख राकेश के रंजन ने आकर्षक आइस ब्रेकिंग सत्र आयोजित किया। इंडक्शन प्रोग्राम में 300 पीजीडीएम छात्रों ने अपनी नई शैक्षणिक यात्रा शुरू की।

 

 

 

Read Hindi News, Like Facebook Page : Follow On Twitter:

Exit mobile version