Newzealand Mosque Shooting : बांग्लादेश क्रिकेट टीम सुरक्षित, टैस्ट मैच हुआ रद्द

Newzealand Mosque Shooting : Newzealand Bangladesh third cricket test match called off After Mosque Shooting

क्राइस्टचर्च (Newzealand)। क्राइस्टचर्च में शुक्रवार सुबह गोलीबारी की सूचना मिलने के बाद वंहा पर सशस्त्र पुलिस ने पूरे शहर की घेराबंदी कर दी। इस दौरान बांग्लादेश क्रिकेट टीम भी यंहा पर थी। इस गोलीबारी में क्रिकेट टीम के सभी सदस्य सुरक्षित है। उन्हे मस्जिद से बाहर निकाल लिया गया है। इस गोलीबारी के बाद कल होने वाले न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच होने वाले टेस्ट मैच को भी रद्द कर दिया गया है।

Google ने दुनियाभर के यूजर से Gmail और Google Drive में आई समस्या के लिए मांगी माफीNewzealand Mosque Shooting : Newzealand Bangladesh third cricket test match called off After Mosque Shooting
सूत्रेां से मिली जानकारी अनुसार पुलिस ने बयान जारी कर कहा कि ‘‘क्राइस्टचर्च में एक हमलावार सक्रिय है और यंहा पर हालात गंभीर है।’’ पुलिस इस हालात को नियंत्रित करने की पूरी कोशिश कर रही है, लेकिन जोखिम अधिक है। वंही स्थानीय मीडिया के अनुसार इस मस्जिद में कई लोगेंा की मौत हुई है।
वंही बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के प्रवक्ता जलाल यूनुस ने बताया कि पूरी टीम को बस में बिठाकर मस्जिद लाया गया था, और जब गोलीबारी हुई, तब पूरी टीम मस्जिद में प्रवेश करने वाली थी।
Newzealand Mosque Shooting : Newzealand Bangladesh third cricket test match called off After Mosque Shootingउन्होने कहा कि पूरी टीम सुरक्षित है, लेकिन वे गहरे सदमें में है। हमने टीम से होटल में ही रहने को कहा है।
इसके बाद टीम के खिलाड़ी तमीम इकबाल ने टवीट कर कहा कि यह डरावना अनुभव था और हमलावार गोलीबारी कर रहे थे, पूरी टीम इस गोलीबारी से बच गई, यह डराने वाला अनुभव था कृप्या हमारे लिए प्रार्थना कीजिए।

दुबई की फैशन होली : इंटरनेशनल लाइव डीजे शो में झूमेंगे विदेशी सैलानी
पुलिस आयुक्त माइक बुश ने कहा कि इस गोलीबारी के कारण शहर के सभी स्कूलों को लाॅेक डाउन कर दिया है और पुलिस मध्य क्राइस्टचर्च में मौजूद सभी लोगों से सड़कों से हटने और किसी प्रकार की संदिग्ध गतिविधि दिखने पर उसकी सूचना देने की अपील करती है। इस हादसे में करने वालों की संख्या अभी पुष्ट नही है।

दबंग बर्खास्त IPS पंकज चैाधरी लड़ेंगे चुनाव, देश सर्वोपरि की भावना से रहेंगे जनता के बीच

अब Google के बाद Facebook, Instagram और Whats app सेवा ठप्प

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.

Leave a Reply