India vs Pakistan : मैच से पहले पाकिस्तानी चैनल ने उड़ाया अभिनंदन का मजाक

0
Jazz tv Pakistan, Ad on Abhinandan Capture Before pakistam india match, wing Commander Abhinandan Varthman, Pakistan ad on Abhinandan, Pakistani tv Ad mocks IAF Pilot Abhinandan, IAF Pilot Abhinandan, World cup 2019, ICC World Cup 2019, Pakistani tv Ad Live,

नई दिल्ली। एक तरफ जंहा क्रिकेट  वर्ल्ड  कप 2019 का जादू पूरी दुनियां में सिर चढ़कर बोल रहा है, वंही पाकिस्तान के एक चैनल ने भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान (IAF Wing Commander Pilot Abhinandan) पर एक भद्वा विडियो (Pakistan tv Ad ) बनाया है। इस विज्ञापन में एक अभिनेता को विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान जैसा दिखाने की कोशिश की गई है। जिसके हाथ में एक चाय का कप भी है। विश्व कप के इस माहैाल में बने इस विज्ञापन पर सेाशल मीडिया पर काफी संख्या में लेागेां ने पाकिस्तान के खिलाफ अपना विरेाध जताते हुए गुस्सा जाहिर किया है। लोग सोशल मीडिया पर इसे लेकर कमेंट में ( Social Media Recation ) अपना विरोध जारी कर रहे है।


बालाकेाट में हवाई हमले सर्जिकल स्ट्राइक के बाद 27 फरवरी 2019 को पाकिस्तान सीमा में मिग 21 बाइसन के दुघटनाग्रस्त होकर गिरने के बाद भारतीय वायुसेना के पायलट अभिनंदन पाकिस्तान की हिरासत में थे। उस दौरान पाकिस्तानी अफसरों के साथ हुई उनकी बातचीत में पैरोडी पर यह विज्ञापन आधारित है। पाकिस्तान की और से जारी विडियो वायरल हो गया हो गया था। उसमें अभिनंदन उनसे पूछे गए सवालों के जवाब में यह करते हुए नजर आ रहे थे कि मुझे माफ करें, मैं आपकेा यह नही बता सकता।
अभी इंग्लैंड में हो रहे आईसीसी वल्र्ड कप 2019 के लिए भारत – पाकिस्तान का मैच 16 जून 2019 को होना है। पाकिस्तान के इस विडियो पर खेल प्रेमियो व आम जन में बड़ा आक्रोश है।

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.