प्रधानमंत्री का बलिया दौरा एक मई को, 2500 महिला उपभोक्ताओं को मिलेंगे निःशुल्क गैस कनेक्शन

प्रधानमंत्री का बलिया दौरा एक मई को, 2500 महिला उपभोक्ताओं को मिलेंगे निःशुल्क गैस कनेक्शन 1नई दिल्ली/बलिया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक मई को जियालों की धरती बलिया आकर गरीब लोगों को मुफ्त गैस कनेक्शन वितरित करेंगे। मोदी बलिया में रैली भी करेंगे, जिसके जरिये प्रदेश में अगले साल के शुरू में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिये भाजपा के प्रचार अभियान का शंखनाद होगा।

भाजपा सांसद रवीन्द्र कुशवाहा ने बताया कि प्रधानमंत्री का बलिया आने का कार्यक्रम हाल में केन्द्रीय मंत्री महेश शर्मा के घर पर आयोजित एक जलसे में तय हुआ था। बलिया स्वतंत्रता संग्राम का प्रमुख केन्द्र रहा है और मोदी पहली बार इस धरती पर कदम रखेंगे। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री अपने बलिया दौरे के दौरान गरीबी रेखा से नीचे गुजर-बसर करने वाले बीपीएल नये उपभोक्ताओं को मुफ्त गैस कनेक्शन के कागज वितरित करेंगे।

हिन्दुस्तान पेट्रोलियम की गैस एजेंसी के प्रबन्धक दीपक कुमार ने बताया कि कम्पनी की तरफ से आये ई-मेल के जरिये उन्हें जानकारी दी गयी है कि प्रधानमंत्री मोदी आगामी एक मई को 2500 बीपीएल महिला उपभोक्ताओं को गैस कनेक्शन प्रदान करेंगे। कम्पनी ने सभी वितरकों से इस कार्यक्रम को सफल बनाने को कहा है।