दुष्कर्मी नेता कर रहा भाजपा का प्रचार, दुष्कर्म का विडियो हो रहा वायरल

0
Rajasthan election, BJP KIRODI LALMEENA, BJP RAJASTHAN

Rajasthan Election 2018 , Rajasthan 2018करौली (राजस्थान)। राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 में नेताअों पर कई तरह के आरेाप प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी बीच भरतपुर संभाग में एक पूर्व सरंपच और कांग्रेस से निलंबित नेता इन दिनों भारतीय जनता पार्टी का प्रचार कर रहा है। इतना ही नहीं वह कई दिग्गज नेताअों के साथ तो मंच सांझा करता हुआ भी दिखाई दे रहा है। भाजपा नेता व राज्यसभा सांसद किरोड़ी मीणा के साथ करौली में गोलमा देवी के समर्थन में यह नेता कई मंच सांझा कर भाजपा के पक्ष में वेाट मांग रहा है। जिससे सियासी गलियारों में इसकी चर्चा बनी हुई है। वहीं अब सोशल मीडिया पर भी इस नेता का वीडियो वायरल होने से भाजपा मे हडकम्प मच गया है, हम बात कर रहें है हरकेश खेडला की। राजनीति में बड़े भाजपा नेताअों का करीबी बताया जा रहा है। इन पर फरवरी माह में सपोटरा पुलिस थाना में एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज है। जिसका एफआईआर नम्बर 39/18 है।

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा ‘‘भाजपा विकास के आधार पर जीतेगी तीन राज्यों में चुनाव”rajasthan election 2018, rajasthan election news, rajasthan bjpnews
खेड़ला का दुष्कर्म वाला वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल रहा है, वहीं राजनीति के मंच पर भाजपा उम्मीदवार गोलमा देवी और भाजपा राज्यसभा सांसद किरोड़ी मीणा के साथ इसकी करीबियां ही भाजपा उम्मीदवार को लेकर डूबने वाली है।
ये है मामला
करौली जिले के सपोटरा में 22 वर्षीय पीड़िता द्वारा दर्ज करवाई गई एफआईआर के अनुसार सपोटरा विधानसभा क्षेत्र के पूर्व कांग्रेसी नेता रहे हरकेश खेड़ला से जुड़ा मामला है। जिसने पीड़िता को अकेला घर में देखा, और घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया। कांग्रेस ने खेडला की हरकतों के बाद पार्टी से बाहर निकाल दिया था। पुलिस थाना में दर्ज रिपोर्ट मुताबिक पीड़िता ने आरोप लगाया है कि वह ग्राम पंचायत दौलतपुरा के गांव कल्याणपुरा की मूल निवासी है। लेकिन वर्तमान में परिवार के साथ जोगमंडी में किराए के मकान में रह रही है।

SBI Alert : एसबीआई की 1 दिसंबर से बंद, ये खास सुविधांए

कांग्रेस विधायक का विडियो वायरल, 20 हजार वेाटों से नही जिताया तो कुते छुड़वा दूंगा

एयरो इण्डिया-2019 बैंगलुरु में 20 फरवरी से

OnePlus Smartphone जानिए क्या खास है वनप्लस 6 टी में

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।