शर्मनाक: भाजपा नेता के पुत्र ने कॉलेज छात्रा को अगवा कर किया दुष्कर्म

0

जोधपुर। प्रदेश में सरकार की तमाम् काशिशों के बाद भी अपराधेां पर रोक नही लग पा रही है, इसी बीच एक भाजपा नेता के पुत्र और उसके साथियेां ने एक कालेज की छात्रा को अगवा कर दुष्कर्म की घटना का अजंाम देने का मामला सामने आया है। पीड़िता की और से जब पुलिसथाना में मुकदमा दर्ज कराना चाहा तो पुलिस भी कुछ समय के लिए बेबस हेा गई। इसके बाद जब पीड़ित पक्ष का दबाद देख पुलिस को मुकदमा दर्ज करना पड़ा।

शर्मनाक: 120 से अधिक महिलाओं से रेप कर विडियो बनाने वाला तांत्रिक बाबा गिरफतार
ये है पूरा मामला
जेधुपर जिले के भोपालगढ़ पुलिसथाना क्षेत्र में बोलेरो गाड़ी में कुछ युवकों ने एक निजी महाविद्यालय में पढ़ने वाली छात्रा को अगवा कर सूने मकान में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब इस घटना की जानकारी पड़ोस में रहने वाले युवकेंा को लगी तो उन्होने उस सूने मकान पर ताला लगा दिया। इसके बाद अंदर बंद युवकेां ने अन्य देास्तों को फोन कर बुला लिया। उन्होने पहले ताला खोला और फिर पड़ोस में रहने वाले लोगों पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया और फरार हो गए। इस पर वंहा पर मौहल्ले के लेागों का हुजूम उमड़ पड़ा।

संसद सत्र 2018: बलात्कार के मामलों में फाँसी की सजा वाला विधेयक पेश
पीड़िता ने इस संबंध में भोपालगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। नामजद युवकों में से एक स्थानीय भाजपा नेता का पुत्र है इस कारण पुलिस ने इस मामले को दबाने का प्रयास किया लेकिन इसमें सफल नही हेाने पर आखिर पुलिस को मामला दर्ज करना पड़ा।

BJP के 100 सांसदों पर टिकट कटने का मंडराया खतरा, 6 महीने का मिला अल्टीमेटम

पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ पुलिसथाने पहुचंकर मुख्य आरोपी भोपालगढ़ निवासी सुनील जाट पुत्र परसाराम रलिया, मुकेश पुत्र बिरमाराम रलिया, सूरजाराम पुत्र मदनलाल रलिया, हिंगोली निवासी समन्दर विश्नोई और जितेन्द्र के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म और मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया है। वृताधिकारी बिलाड़ा सेठाराम बंजारा ने भी भोपालगढ़ पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया तथा पीड़ित छात्रा का जोधपुर ले जाकर अस्पताल में मेडिकल करवाया।
पुलिस ने भादंस की धारा 365, 366, 376, 376 डी व 354 में एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।
दुष्कर्म की इस घटना के बाद संभाग के राजनीतिक गलियारेां में इसकी चर्चा जोरों पर है। वंही सोशल मीडिया पर भी लेाग इस पर अपनी प्रतिक्रियाअेंा के साथ इसकी निंदा कर रहें है।

वर्षाजनित समस्याओं का शीघ्र करें निदान : अतिरिक्त मुख्य सचिव नगरीय विकास

बरसात का कहर: बीकानेर संभाग हुआ पानी ….. पानी 

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें।हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।