सूर्यनगरी में आज लगेंगे डांसर सपना चैाधरी के ठुमके, आयोजकों को देने हेांगे 8.50 लाख रुपये

0

जोधपुर। बिग बाॅस – 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चैाधरी के आज हो रहे कार्यक्रम में लगने वाले ठुमकों की कीमत होगी करीब 8.50 लाख रुपये। सुरक्षा कारणों के चलते रावण के चबूतरे में हो रहे कार्यक्रम को एक बार स्थगित करना पड़ा था, और अब दूसरी बार कार्यक्रम हो रहा है, जिसके बदले आयेाजकेां को करीब तीन लाख रुपये सरकार को चुकाने पड़े है। कार्यक्रम के मामले में हाईकार्ट के हस्तक्षेप के बाद पुलिस को इस कार्यक्रम की अनुमति जारी करनी पड़ी वंही इसकी सुरक्षा की राशि को बढ़ा दिया गया है।

BJP के 100 सांसदों पर टिकट कटने का मंडराया खतरा, 6 महीने का मिला अल्टीमेटम
सूर्यनगरी में आज लगेंगे डांसर सपना चैाधरी के ठुमके, आयोजकों को देने हेांगे 8.50 लाख रुपये 1कार्यक्रम के आयोजक बतातें है कि पूर्व में यह कार्यक्रम 10 जनू को होना था, जिसकी अनुमति नही मिलने पर कार्यक्रम को स्थगित करना पड़ा। अब यह शो पुलिस की अनुमति के बाद हो रहा है। इस आयेाजन में सुरक्षा के लिए एक अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त, 4 सहायक पुलिस उपायुक्त, 5 निरीक्षक, 10 उपनिरीक्षक, 150 हैड कांस्टेबल को लगाया गया है। इसके बदले पुलिस विभाग को आयेाजकों को करीब 8 लाख 52 हजार 359 रुपये की राशि जमा करानी पड़ेगी।

खास खबर : फेसबुक ने स्वीकारा 52 कंपनियों के साथ किया डाटा साझा

पर्यटन : इन देशों 14 देशों में जमकर चलेगा भारतीय रुपया, बनाये घूमने का प्लान

खुशखबरी: अब चंडीगढ़ से शिमला 6 घंटे का सफर 20 मिनट में करें

मोदी सरकार को किसानों को तेाहफा: खरीफ फसलों का न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ाया

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें।हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।