बीकानेर : छःन्याति ब्राह्मण समाज ने की टिकट की दावेदारी

0

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन

बीकानेर। छःन्याति ब्राह्मण समाज ने आगामी विधानसभा चुनाव में  जिले के छह  विधानसभा क्षेत्र में से एक विधानसभा क्षेत्र से  टिकट दिए जा की मांग की है ।
इस संबंध में राजस्थान ब्राह्मण महासंघ के जिला अध्यक्ष (देहात) विश्वनाथ शर्मा  और छःन्याति ब्राह्मण महासंघ के जिला अध्यक्ष डाॅ. मोहनलाल जाजड़ा ने बुधवार को राजस्थान प्रदेश  अध्यक्ष सचिन पायलट की बीकानेर यात्रा के दौरान ज्ञापन सौंपा । ज्ञापन में उन्होंने बताया कि बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र से महिला/पुरुष  को कांग्रेस की टिकट दी जाए । उन्होंने बताया कि बीकानेर पूर्व-पश्चिम , श्रीडूंगरगढ, कोलायत व लूनकरनसर में प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में 50 से 70 हजार मतदाता ब्राह्मण समाज से हैं । ऐसे में  आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में छःन्याति  ब्राह्मण को  एक टिकट दी जाए । उन्होंने बताया कि आज तक छःन्याति ब्राह्मण समाज को टिकट नहीं दी गई है ।
ज्ञापन देने वालों में  ब्राह्मण समाज के प्रतिनिधि मण्डल में गौड ब्राह्मण समाज के महामंत्री गजानंद शर्मा,अधिवक्ता ओम प्रकाश शर्मा,जगदीश शर्मा,गौरव गौड़ सहित ब्राह्मण समाज के लोग शामिल  थे।

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें।हमें Contact करने के लिएhellorajasthannews@gmail.comपर मेल कर सकते है।