बीआरओ सेना की आकांक्षाओं को समय पर पूरा करने मे पूर्णतः सक्षम – महानिदेशक सीमा सड़क संगठन

0
DGBR's VISIT TO HQ CE (P) CHETAK WEF

बीकानेर। लेफ्टिनेंट जनरल हरपाल सिंह महानिदेशक सीमा सड़क संगठन ने 13 अप्रैल से 15 अप्रैल 2019 तक बीकानेर, जैसलमेर और बाड़मेर सेक्टरों का दौरा किया। उन्होंने प्रोजेक्ट चेतक के अधिकारियों के साथ बातचीत की और भारत-पाक सीमा तक सुरक्षा बलो के आवागमन हेतु और क्षेत्रों के सामाजिक, आर्थिक उत्थान के लिये बीआरओ द्वारा किये जा रहे कार्यों की समीक्षा की।

Bikaner : पलाना के पास मकान की दीवार और जामसर में बिजली गिरने से एक बालिका व युवक की मौत

इस दौरान उन्होंने जैसलमेर बज्जू रोड का निरीक्षण किया जो राष्ट्रीय राजमार्ग डबल लेन मे विकसित की जा रही है। उन्होंने कुलजोदा-शेेरगढ़- फलसुंड, शिव एव सतरवा – भनियाणा संकरा ,देवीकोट सड़कों का भी निरीक्षण किया। ये सड़कें एनएचडीएल मे विकसित की जा रही है। महानिदेशक ने राजस्थान राज्य में किये जा रहे कार्यों की गति और गुणवत्ता पर संतोष व्यक्त किया। डीजीबीआर ने दिसंबर 2019 तक इन तीन सड़कों को पूरा करने का निर्देश दिया।

PACL निवेशकों के लिए बड़ी खुशखबरी: अब आवेदन करना हुआ आसान
महानिदेशक ने बेहतर समन्वय के लिए सेना के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ भी बातचीत की। उन्होंने सैन्य अधिकारियों को आश्वासन किया कि बीआरओ सेना की आकांक्षाओं को समय पर पूरा करने मे पूर्णतः सक्षम है ।DGBR's VISIT TO HQ CE (P) CHETAK WEFलेफ्टिनेंट जनरल हरपाल सिंह, एवीएसएम, वीएसएम, डीजीबीआरओ ने सीमा सड़क संगठन के क्षेत्र में सभी सीमावर्ती

DGBR's VISIT TO HQ CE (P) CHETAK WEF

राज्यों का व्यापक दौरा किया और वे बीआरओ द्वारा किए जा रहे सीमा विकास के कार्यों में तेजी लाने के लिए प्रतिबद्ध है। राजस्थान राज्य की उनकी यात्रा ने राजस्थान के श्रीगंगानगर, बीकानेर, जैसलमेर और बाड़मेर के सीमावर्ती जिलों में गुणवत्ता के साथ सड़क निर्माण परियोजनाओं को गति देने के लिए प्रोजेक्ट चेतक की टीम को प्रेरित किया। इस दौरान डी.जी.बी.आर.ओ. के साथ बीपी मिश्र, मुख्य अभियंता, परियोजना चेतक भी शामिल थे।

PACL एग्रो में निवेश की राशि लौटाने के लिए उपखंड स्तर पर हैल्प डेस्क खोलने के निर्देश

Loksabha Election 2019 : धारा 144 के तहत प्रत्याशी और राजनैतिक दल रहे सतर्क

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें