Top

अलवर: कलयुगी पिता ने अपनी नाबालिग बेटी को बनाया यौन शोषण का शिकार, पाप छिपाने के लिए की हत्या

अलवर: कलयुगी पिता ने अपनी नाबालिग बेटी को बनाया यौन शोषण का शिकार, पाप छिपाने के लिए की हत्या

अलवर(राजस्थान)(Alwar News)। राजस्थान (Rajasthan)में एक कलयुगी पिता ने अपनी नाबालिग बेटी का यौन शोषण उसे गर्भवती बना दिया और बाद में इस पाप को छिपाने के इरादे से बेटी की गला घेंटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। इस कलयुगी पिता की हरकत ने मानवता को शर्मासार किया है।

राजस्थान: जैसलमेर से उठा रेत का बवंडर, 850 साल पुराने सोनार किले को हुआ नुकसान

ये है पूरा मामला

राजस्थान के अलवर जिले के नीमराणा पुलिसथाना (Neemrana Police Station) क्षेत्र में एक कलयुगी पिता ने अपनी नाबालिग बेटी का यौन शोषण कर उसे गर्भवती बना दिया और बाद में इस पाप को छिपाने के लिए पत्नी के सहयोग से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। इससे भी इनका मन नही भरा और उसके शव को जलाकर साक्ष्यों को मिटाने की कोशिश की।

राजस्थान सरकार ने जारी की लॉकडाउन 4.0 की गाइडलाइन, देखें कहां छूट, कहां रहेगी पाबंदी

ऐसे हुआ खुलासा

अलवर जिले के नीमराणा में कलयुगी पिता द्वारा अपनी नाबालिग बेटी को यौन शोषण का शिकार कर उसे गर्भवती बनाने और फिर मार देने की घटना को मृतका की बड़ी बहन और जीजा ने सूझबूझ से उठाया। इस मामले को उठाने के बाद पुलिस ने कलयुगी पिता व माता को गिरफतार कर लिया है। पुलिस ने दोनेां को न्यायालय में पेश किया जंहा से दो दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया है।

शौर्य चक्र प्राप्त राजस्थान मूल के सैनिकों को रोडवेज की बसों में मिलेगी निशुल्क यात्रा सुविधा

पुलिस की सराहनीय भूमिका रही

नीमराणा पुलिस उपाधीक्षक नवाब खा ने बतातें है कि इस संबंध में मृतका की बड़ी बहन और जीजा ने राज्य बाल संरक्षण आयोग को गुप्त सूचना दी थी। इसके बाद आयोग ने भिवाड़ी एसपी अमनदीप कपूर से पूरे मामले में 5 दिन में तथ्यात्मक रिपोर्ट मांगी थी। इस वारदात का खुलासा होने के बाद पुलिस ने इस मामले में आरोपी माता पिता को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है।

राजस्थान : सहायक रेडियोग्राफर के 1058 रिक्त पदों पर शीघ्र भर्ती

कलयुगी पिता ने चुन्नी से गला दबाकर की हत्या

नीमराणा पुलिस उपाधीक्षक नवाब खा ने बताया कि प्रांरभिक जांच में सामने आया है कि पीड़िता की हत्या एक सप्ताह पहले 10 मई को की गई थी। उसके माता पिता ने पहले चुन्नी से गला दबाकर उसकी हत्या की और फिर चुपचाप अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस पूछताछ में पति पत्नी ने बताया कि उन्होंने 10 मई की रात को सभी बच्चों को खाना खिलाकर सुला दिया। उसके बाद अपनी बेटी का चुन्नी से गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपियों की तस्दीक पर एफएसएल की टीम को शमशान घाट बुलाकर वहां से राख और हड्डियों के सेम्पल लिए हैं। उन्हें जांच के लिए भेजा गया है।

मृतका के जीजा ने नीमराणा पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है।

आयुष मंत्रालय की सलाह : गर्म पानी, हल्दी वाला दूध पीएं और योग करें

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुक, ट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.

Next Story
Share it