Top

चूरू: पत्रकारो का बीमा करवाने को लेकर मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन

चूरू: पत्रकारो का बीमा करवाने को लेकर मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन

चूरू। यहा जिला मुख्यालय पर राजस्थान श्रमजीवी पत्रकार संघ के जिलाध्यक्ष देशदीपक किरोड़िवाल ने मुख्यमंत्री (Chief Minister)को ज्ञापन भेजा है। (journalists Insurance) ज्ञापन में देशदीपक ने बताया की कोरोना संकट के समय पत्रकार भी पूरी मुस्तैदी के साथ कार्य कर रहे हैं। इसमें कोई दोराय नहीं है।यह बात आप भी जानते हैं। ऐसे में सरकार का फर्ज बनता है कि पिछले 10 वर्ष से नियमित पत्रकारिता कर रहे सभी पत्रकारों को बिना किसी शर्त के अधिस्वीकृत किया जावे। चुनाव के समय निर्वाचन विभाग पत्रकारों के लिये परिचय पत्र जारी करता है।

SBI ग्राहकों के लिए खुशखबरी: ATM से पैसे निकालने पर नहीं देना होगा 30 जून तक कोई चार्ज

यह सूची जिला मुख्यालय पर सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग में मौजूद है। उसी के आधार पर अधिस्वीकृत करने के आदेश देकर पत्रकारों को राहत प्रदान करें। साथ ही ऐसे सभी पत्रकारों का 50 लाख रुपये का बीमा किया जावे। यह पत्रकारों के हित की बात है। आप लोककल्याणकारी व्यक्तित्व के धनी हैं, हमें आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि आप पत्रकारों के हित में जरूर निर्णय करेंगे।

ज्ञापन वरिष्ठ पत्रकार माधव शर्मा, पत्रकार जेपी जोशी, पत्रकार राजेन्द्र सिंह शेखावत, नरेन्द्र राठौड़, डाॅ मनोज शर्मा योगाचार्य, राकेश कुमार, हरी सिंह, जगदीश सोनी, महेन्द्र सोनी, गीरधारी सैनी, आदि के सुजाव से मुख्यमंत्री को भेजा गया है।

भारत सरकार द्वारा जारी एडवाईजरी – वृद्धजनों का रखे विशेष ध्यान

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुक, ट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.

Next Story
Share it