Top

बीकानेर : पीटीईटी प्रवेश परीक्षा 16 अगस्त को

बीकानेर : पीटीईटी प्रवेश परीक्षा 16 अगस्त को

बीकानेर(Bikaner News)। पीटीईटी 2020 (PTET Exam 2020) में दो वर्षीय बीएड एवं चार वर्षीय बीए बीएड व बीएससी बीएड पाठ्यक्रम में प्रवेश हेतु काउन्सलिंग के उपरान्त जिन अप्रवेशित अभ्यर्थियों को अभी तक फीस रिफण्ड उनके खाते में प्राप्त नहीं हुआ है अथवा चैक प्राप्त नहीं हुए हैं अथवा जिनके चैक प्राप्त हो गये किन्तु लाॅकडाउन के कारण अवधि पार होने के कारण उनके खाते में जमा नहीं हो पाये हैं। ऐसे समस्त अभ्यर्थी स्वयं के बचत खाते की पास बुक की प्रति अथवा निरस्त चैक की प्रति ईमेल आईडी [email protected] पर एवं डाक से भी दिनांक 25 मई तक भिजवा सकते हैं।

Indian Railway : 12 मई से से चल रही ट्रेन , जाने यात्रा की क्या हैं शर्तें और कैसे होगी बुकिंग

समन्वयक डाॅ.जी.पी.सिंह ने बताया कि अवधि पार वाले अभ्यर्थी भी अपना मूल चैक डाक के माध्यम से पीटीईटी कार्यालय को भिजवा सकते हैं।

Indian Railway :12 मई से चल रही यात्री ट्रेन, यंहा देखे शेड्यूल

साथ ही कोरोना के दृष्टिगत किसी भी अभ्यर्थी को पीटीईटी कार्यालय में आने की आवश्यकता नहीं है। केवल डाक एवं ई.मेल से ही भेजे। पीटीईटी 2020 के आवेदक अभ्यर्थी अपने आवेदन में संशोधन या त्रुटि सुधार 20 जुन तक कर सकते हैै।

डाॅ. सिंह ने बताया कि लाॅकडाउन के कारण पीटीईटी प्रवेश परीक्षा की संशोधित तिथि 16 अगस्त रखी गई है। इस आशय के प्रस्ताव राज्य सरकार को प्रेषित किये गये हैंए अनुमोदन के पश्चात विस्तृत कार्यक्रम जारी किया जाएगा।

हंसना और हंसाना सबसे बड़ी कला – कॉमेडियन ख्याली सहारण

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुक, ट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.

Next Story
Share it