Top

हनुमानगढ़ के बाल सम्प्रेषण गृह से 6 बाल अपचारी फरार हुए

हनुमानगढ़ के बाल सम्प्रेषण गृह से 6 बाल अपचारी फरार हुए

हनुमानगढ़ जंक्शन। हनुमानगढ़ जंक्शन में अबोहर मार्ग पर स्थित पुलिसलाइन के पीछे संचालित (Rajasthan bal sampreshan grah)बाल सम्प्रेषण गृह में हत्या, दो एनडीपीएस व तीन जने दुष्कर्म के मामले में निरुद्ध चल रहे 6 बाल अपचारी हो गए। बाल अपचारी के फरार होने की सूचना पाकर मौके पर पुलिस व प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और जिलेभर में नाकाबंदी करवा कर बाल अपचारियों की तलाश शुरू की है। ये सभी ग्रिल काटकर बाल सम्प्रेषण गृह से बाहर निकले और पुलिसलाइन से होते हुए भाग गए।

हनुमानगढ़ जंक्शन पुलिस से मिली जानकारी अनुसार 6 बाल अपचारियों ने रात करीब एक बजे पीछे बाथरूम के पास लगी खिड़की की ग्रिल को लोहे की आरी से काटा। इसके बाद बाहर निकल बाल सम्प्रेषण गृह के पीछे रखी सीढ़ी के सहारे दीवार पर चढ़कर पुलिस लाइन में कूद गए। बाल अपचारियों के भागने की सूचना से बाल सम्प्रेषण गृह के कर्मचारियों व जंक्शन पुलिस में हड़कंप मच गया। इस इलाके के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो उसमें 6 बाल अपचारी भागते हुए नजर आए।

फरार हुए बाल अपचारियों में एक हत्या, दो एनडीपीएस व तीन जने दुष्कर्म के मामले में निरुद्ध कर बाल सम्प्रेषण गृह में रखे गए थे। इनमें तीन पीलीबंगा, एक भादरा, एक लखूवाली व एक हनुमानगढ़ टाउन क्षेत्र का निवासी है। इन सभी को निरुद्ध कर किशोर न्याय बोर्ड के आदेश पर बाल सम्प्रेषण गृह भिजवाया था।

हनुमानगढ के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अन्तर सिंह श्योराण ने बताया कि पुलिस ने अलग अलग टीमे बनाई है और सभी बाल अपचारियों को तलाशने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Next Story
Share it