Top

हनुमानगढ़ में सहायक अभियंता 40 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

हनुमानगढ़ में सहायक अभियंता 40 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

हनुमानगढ़। जिले में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो(Anti Corruption Bureau) की टीम ने गुरुवार को पंचायत समिति हनुमानगढ़ (Panchayat Samiti Hanumangarh)में कार्रवाई करते हुए बिल पास कराने की एवज में 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते (Assistant engineer arrested)सहायक अभियंता को हुए गिरफ्तार किया है।

एएसपी गणेशनाथ सिद्ध ने बताया कि परिवादी के पूर्व सरपंच दयाराम, निवासी 26 एसएसडब्ल्यू ने एसीबी को शिकायत की थी कि उसके कार्यकाल में ग्राम पंचायत में 80 लाख रुपए का काम हुआ था और इस काम के एमबी बुक में हस्ताक्षर करने की एवज में सहायक अभियंता राजेन्द्र शीला 1 प्रतिशत के हिसाब से 80 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा है। शिकायत का सत्यापन कराने के बाद कार्रवाई की गई।

जिस पर 20 हजार रुपए की रिश्वत सहायक अभियंता को देकर सत्यापन करवाया गया और 40 हजार रुपए और देने का सौदा हुआ और आज दोपहर बाद 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते समय एसीबी की टीम ने सहायक अभियंता को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी सहायक अभियंता के मकान की भी तलाशी ली गई। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गणेशनाथ सिद्ध के नेतृत्व में हुई कार्रवाई में सहायक अभियंता को रंगे हाथों रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया। टीम ने सहायक अभियंता के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Next Story
Share it