Top

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी स्थापना दिवसः प्रदेश के सभी वर्गों को साथ लेकर पार्टी प्रदेश की जनता के हितों की रक्षा हेतु सदैव तत्पर: सांसद हनुमान बेनीवाल

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी स्थापना दिवसः प्रदेश के सभी वर्गों को साथ लेकर पार्टी प्रदेश की जनता के हितों की रक्षा हेतु सदैव तत्पर: सांसद हनुमान बेनीवाल

बीकानेर। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (Rashtriya Loktantrik Party)के राष्ट्रीय संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal)ने कहा कि राजस्थान के सभी वर्गों को साथ लेकर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी प्रदेश की जनता के हितों की रक्षा हेतु सदैव तत्पर है। इसके साथ ही पार्टी आमजन की जन-आकांक्षाओं को पूर्ण करने के लिए भी वचनबद्ध है। बेनीवाल रविन्द्र रंगमंच पर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के दूसरे स्थापना दिवस (RLP foundation day)आयेाजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। पार्टी का दूसरा स्थापना दिवस गुरुवार को प्रदेश भर में मनाया गया।


पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने राजस्थान की आमजनता, पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि 29 अक्टूबर 2018 को राजधानी में लाखों लोगों की उपस्थिति में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की स्थापना हुई। इसके साथ ही प्रदेश की आमजनता को अपने सुनहरे भविष्य की और बढ़ने के लिए नलया विकल्प मिला। बेनीवाल ने पार्टी के सभी सदस्यों से सोशल मीडिया खासतौर पर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर मजबूत होने का आव्हान किया।


प्रदेश की कानून व्यवस्था

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि राजस्थान में कानून वयवस्था की स्थिति पटरी से उतरी हुई है। खासतौर पर महिलाअेंा पर बढ़ते अपराधों की जो स्थिति है वह चिंताजनक है। नेशनल क्राइम ब्यूरो रिपोर्ट की ताजा रिपोर्ट आई है जिसमें राजस्थान में 21.4 प्रतिशत अपराध बढ़े, जयपुर में 30.7 प्रतिशत अपराध बढ़ना इस बात को साबित कर रहा है कि प्रदेश में आम आदमी दहशतगर्दी की जिंदगी जी रहा है।

उन्होंने बीकानेर सहित प्रदेश में हुए अपराधों पर भी सरकार को घेरा और कहा कि पुलिस तंत्र व गृह विभाग की नाकामी से अपराध बढ़ रहे है।

राजस्थान में आरएलपी ने 11 जिलो में बनाए जिलाध्यक्ष

इस अवसर पर महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष स्पर्धा चौधरी ने कहा कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी दलित, किसान और शोषितों के हितों की रक्षा के लिए हमेशा अग्रणी भूमिका मे रहेगी।

इनकी उपस्थिति रही

संभाग स्तरीय कार्यक्रम में पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष आर के मेहर, महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष स्पर्धा चौधरी, प्रदेश मंत्री विजयपाल बेनीवाल, प्रदेश प्रवक्ता राजपाल चौधरी व डॉक्टर विवेक माचरा तथा मेडिकल प्रकोष्ठ के डॉक्टर श्रवण चौधरी सहित पार्टी के पदाधिकारी व प्रदेश भर से आये कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Next Story
Share it