Top

राजस्थान में मूंछ ऊंची रखने पर दबंगों ने युवक को मारी गोली

Sriganganagar

प्रतीकात्मक चित्र

श्रीगंगानगर (Sriganganagar News)। प्रदेश में बढ़ते अपराध और पुलिस का अपराधियों में डर चला गया है। इसी का नतीजा है कि अपराधी बेखौफ कई तरह की घटना को अजांम दे रहे है। इसी तरह का एक मामला जिले के हिंदुमलकोट पुलिसथाना का सामने आया है। जिसमें स्थानीय युवक को मान सम्मान का प्रतीक मूंछ को रखना भारी पड़ गया। इसी के चलते युवक को दंबगो ने गोली मार कर हत्या कर दी।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार 48 घंटे पूर्व खाट लबाना गांव के पास लक्ष्मीनारायण वितरिका के पुल पर एक युवक गोली मारकर हत्या कर दी गई। स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने युवक को राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया जंहा चिकित्साकेां ने मृत घेाषित कर दिया। जिला अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनेां को सौंप दिया। इसके बाद मृतक का उसके गांव फतूही में पुलिस निगरानी के बीच अंतिम संस्कार करवाया गया।

ये है पूरा मामला

पुलिस में दर्ज किए गए मुकदमे की सीओ एससीध्एसटी ओमप्रकाश चौधरी जांच कर रहे हैं। हिंदुमलकोट पुलिस ने सभी नामजद में से पांच को राउंडअप कर लिया है। पुलिस हिरासत में आरोपियों से पूछताछ जारी है। छठे आरोपी की तलाश में सीआई रामप्रताप वर्मा, एसआई कानसिंह और एएसआई प्रहलाद मीणा के नेतृत्व में तीन टीमें छापेमारी कर रही थी। आरोपी भानू सिंह की तलाश जारी है।

मृतक प्रदीप कुमार, निवासी फतूही के पिता पोलाराम मेघवाल की रिपोर्ट पर 50 एलएनपी प्रथम कि कपिल चैहान, पवन चैहान, मानव, नरेश उर्फ गुरी नायक, फतूही निवासी नरेंद्र गोदारा, 1 एच बड़ा निवासी भानू के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने इस पर कार्रवाई करते हुए पांच युवकों को राउंडअप कर लिया।

संभवतया इस तरह का जिले में यह पहला मामला है।

Next Story
Share it