Top

जयपुर में पीडब्ल्यूडी एक्सईएन व एईएन 1.26 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफतार

जयपुर  में पीडब्ल्यूडी एक्सईएन व एईएन 1.26 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफतार

जयपुर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB)की टीम ने शनिवार को सार्वजनिक निमार्ण विभाग (PWD Department) एक्सईएन व एईएन (XEN AEN taking bribe)को पुलिस हाउसिंग कार्पोरेशन में करवाए गए कार्यों के बिल पास कराने की एवज में परिवादी से झोटवाड़ा में 1.26 लाख रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने पीडब्ल्यूडी एक्सईएन व एईएन को 1.26 लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफतार किया है। टीम को परिवादी ने लिखित शिकायत दी कि पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारी

पुलिस हाउसिंग कार्पोरेशन में करवाए गए कार्यों का बिल पास करने की एवज रिश्वत मांग रहे है। जिस पर एसीबी की टीम ने शिकायत का सत्यापन कराने के बाद कार्रवाई की है।

इस पर एडिशनल एसपी चंचल मिश्रा के नेतृत्व में गठित टीम गठित कर पीडब्ल्यूडी में एक्सईएन अशोक कुमार वर्मा और एईएन जीएस चाहर को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफतार किया है। अशोक कुमार वर्मा वर्तमान में पुलिस मुख्यालय के अधीन पुलिस हाउसिंग कार्पोरेशन में डेपुटेशन पर कार्यरत है। जबकि जीएस चाहर पीडब्ल्यूडी में एईएन के पद से रिटायर हो चुका वह वर्तमान में संविदा पर पुलिस हाउसिंग कार्पोरेशन पीएचक्यू में कार्यरत है।

एसीबी की टीम इनसे पूछताछ कर रही है।

अमेजन इंडिया पर आज का शानदार ऑफर देखें , घर बैठे सामान मंगवाए : Click Here

Next Story
Share it