Top

नीमराना के गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, थानाधिकारी व कांस्टेबल निलंबित

नीमराना के गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, थानाधिकारी व कांस्टेबल निलंबित

अलवर। जिले के नीमराना स्थित जापानी औद्योगिक क्षेत्र (Neemrana Japanese Industries area)के एक गेस्ट हाउस (Guest House in Neemrana)में पुलिस ने दबिश देकर दो लड़कियों को (Police Busted Sex Racket)आपतिजनक हालात में वेश्यावृति करते हुए पकड़ा है। पुलिस ने यंहा से बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया। पुलिस की मिलीभगत से चल रहे इस धंधे के आरोप में पुलिसथानाधिकारी व कांस्टेबल को जिला पुलिस अधीक्षक ने निलंबित कर दिया है।

पुलिस उपाधीक्षक नीमराना लोकेश मीणा ने एसपी के निर्देश पर नीमराना जापानी औद्योगिक क्षेत्र स्थित यादव गेस्ट हाउस पर पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई कर सेक्स रैकेट चलाने वालों का भंडाफोड़ किया था।

पुलिस ने गेस्ट हाउस से बंगाल से आई दो लड़कियों, ग्राहकों और गेस्ट हाउस संचालक को गिरफ्तार किया था। इन लोगों से पूछताछ में नीमराना पुलिस थाने में कांस्टेबल के जरिये मंथली वसूलने और पुलिस के संरक्षण में सेक्स रैकेट चलवाने की पुष्टि हुई है।

रिहायशी कॉमप्लेक्स में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश, 11 युवतियों सहित 17 गिरफतार

इसके अलावा, एसपी की ओर से करवाई गई जांच में शराब एवं दूध माफिया से मंथली वसूलने की पुख्ता जानकारी मिली थी। इसके बाद भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने नीमराणा थाना प्रभारी और एक कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है।

इस सेक्स रैकेट पर कार्रवाई करने के लिए पहले भिवाड़ी एसपी जोशी ने थाना प्रभारी को भेजा था। इन लोगों से मिली-भगत होने के कारण सूचना पहले ही लीक हो गई थी, जिसके कारण एसपी को छापेमारी में भी कुछ नहीं मिला था। इसके बाद एसपी जोशी ने डीएसपी लोकेश मीणा के जरिये गोपनीय दबिश दी तो पोल खुल गई। पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

Next Story
Share it