Top

पांच कुंवारों से शादी करने वाली युवती पुलिस के हवाले

police,Woman,married ,

झुंझुनूं। कुंवारे युवकों से शादी करने वाली एक युवती को आखिरकार राजस्थान के युवक ने जेल भिजवा दिया। पकड़ी गई युवती मध्यप्रदेश के उज्जैन की रहने वाली है। युवती हमेशा कुंवारे युवकों को अपने जाल में फसाकर शादी रचाती और बाद में रुपए लेकर फुर हो जाने का सिलसिला जारी रखती।

पांच कुंवारों से शादी का पूरा मामला

पांच कुंवारों से शादी रचाने वाली मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर की सुनीता (40) अभी तक युवाओं को अपने जाल में फसाकर उनसे शादी करती और हर बार रुपए लेकर फरार होने का सिलसिला जारी रखा। उज्जैन पुलिस ने एक युवक को झांसे में लेने के बाद वह सलाखों के पीछे पहुंच गई है। उज्जैन पुलिस ने अभी सुनीता सोलंकी को गिरफ्तार कर लिया है।

राजस्थान कें युवक ने पकड़वाया

राजस्थान के झुंझुनूं जिले के ककडेऊ खुर्द गांव के 25 वर्षीय नवीन से इंदौर की खजराना निवासी नाबालिग से सुनिता ने एक सितंबर को अनुबंध विवाह करवाया था। दोनों ने एक दूसरे के गले में वर माला डालकर शादी की। शादी के बाद जब नवीन अपनी पत्नी को गाड़ी में बैठाकर राजस्थान ला रहा था, तो युवती ने रास्ते में बाथरूम जाने की बात कही। वाहन रोका तो वह उतरकर भागने लगी। इस पर नवीन ने उसे पकड़ लिया और उसकी करतूत देख पुलिस में इसकी शिकायत की। पुलिस मामले की पूरी तफ्तीश में जुटी है।

ऐसे हुआ संपर्क

मध्यप्रदेश के उज्जैन की रहने वाली सुनीता ने जयपुर के एक व्यक्ति से संपर्क कर झुंझुनूं के नवीन दहीया से एक नाबालिग की शादी करवाई। इंदौर की युवती से शादी के बदले डेढ लाख रुपए का सौदा हुआ। इसके बाद शादी के बाद दुल्हन ने भागने की कोशिश की। इसकी शिकायत पुलिस तक पहुंची। इस शिकायत पर पुलिस ने तत्परता से जांच की तो सुनीता का पूरा खेल सामने आ गया।

उज्जैन शहर एएसपी रूपेश द्विवेदी ने बताया कि सुनीता पहले तेलीवाड़ा स्थित भेरूजी की गली में रहती थी। इसके बाद यहां से मकान बेचकर वह किराए के मकान में रहने लगी और पांच शादियां की। उसने अपने सभी पतियों को छोड़ दिया।

Next Story
Share it