Top

सीकर जिले के नीमकाथाना में फाइनेंस कंपनी में 11 लाख की लूट

सीकर जिले के नीमकाथाना में फाइनेंस कंपनी में 11 लाख की लूट

सीकर। जिले के नीमकाथाना क्षेत्र के छावनी में एक (Bharat finance Company) फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में अज्ञात जनों द्वारा दिन दिहाड़े 11 लाख रुपए की लूट का मामला गुरुवार को सामने आया है। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार वार्ड 21 स्थित भारत फाइनेंस कंपनी में तीन बाइक सवार बदमाश मुंह ढक कर पहुंचे और उन्होंने ऑफिस में मौजूद कर्मचारियों को बंदूक की नोक पर एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद लॉकर की चाबी लेकर उसमें रखे 11 लाख रुपए लेकर फरार हो गए। इस घटना की सूचना पर एएसपी रतनलाल भार्गव व डीवाईएसपी सांवरमल नागोरा पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे।

सूत्र बतातें है कि जिस वक्त यह घटना हुई तब ऑफिस का ज्यादातर स्टाफ फील्ड में था। केवल दो कर्मचारी ही ऑफिस में मौजूद थे। पहले तो बदमाशों ने बैंक कर्मियों पर महिलाअेंा के साथ अभद्रता की बात कही, बाद में बंदूक तान कर घटना को अंजाम दिया। घटना की जानकारी तब सामने आई जब किराये पर चल रहे ऑफिस का मकान मालिक वहां पहुंचा। मकान मालिक ने आवाज लगाई, लेकिन कोई जवाब नही मिला तो शक हुआ, तो पता चला कि सारे कर्मचारी कमरे में बदं है। इस कर्मचारियों को कमरे में बंद देख उसने उन्हें आजाद कर इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने दो कर्मचारियो को भी इस मामले में राउंडअप किया है।

पुलिस ने पूरे इलाके में नाकाबंदी करवा दी है।

Next Story
Share it