Top

सीकर में कार टैंकर की भिड़ंत, एक ही परिवार के चार जनों की मौत

सीकर में कार टैंकर की भिड़ंत, एक ही परिवार के चार जनों की मौत

सीकर। जिले के तासरबड़ी के पास गुरुवार सुबह टैंकर कार (Maruti ALTO Car tanker accident)की आमने सामने भिड़ंत में एक ही परिवार के चार जनों की मौत हो गई, जबकि एक जना गंभीर रुप से घायल हो गया। जिसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों में 3 महिलाएं भी शामिल है। ये सभी नवलगढ़ क्षेत्र के मेणांस गांव के एक ही परिवार से है और झुंझुनूं में पारिवारिक शोक प्रकट करने जा रहे थे। इस घटना की जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार झुंझुनूं जिले के नवलगढ़ क्षेत्र के मेणांस के रहने वाले एक परिवार के चार लोग सेंट्रो कार से मेवाड़ की तरफ परिवार में शोक प्रकट करने जा रहे थे। तासरबड़ी के पास कार व टैंकर की भिड़ंत हो गई, जिसमें तीन महिलाओं सहित चार जने गंभीर रुप से घायल हो गए। जिन्हे बड़ी मशक्कत के साथ कार से निकालकर अस्पताल ले जाया गया, जंहा चिकित्सकों ने चार जनों को मृत घोषित कर दिया।कार में सवार गीती देवी ,भीकाराम, शांति देवी, और दुर्गा देवी को मृत घेाषित कर दिया। जबकि कार चालक महेंद्र गंभीर का इलाज जारी है। प्रांरभिक इलाज के बाद उसे जयपुर रैफर कर दिया गया।

पुलिस ने मृतकों के परिजनों को इसकी सूचना दे दी है। परिजनों के आने पर सभी का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा जाएगा। पुलिस ने टैंकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Next Story
Share it