Top

सीकर में पढने के लिए किराये पर लिए मकान से संदिग्ध अवस्था में मिले युवक -युवतियां

सीकर में पढने के लिए किराये पर लिए मकान से संदिग्ध अवस्था में मिले युवक -युवतियां

सीकर(Sikar News)। शहर में पढ़ाई के नाम पर मकान किराए पर लेकर उसमें संदिग्ध अवस्था में छह जनों को (Kotwali Police) कोतवाली पुलिस ने गिरफतार किया है। इनमें तीन युवक व तीन युवतियां शामिल है। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।

कोतवाली पुलिसथाना के उपनिरीक्षक विजेंद्र सिंह ने बताया कि सिटी डिस्पेन्सरी नंबर दो के पास किराये के मकान में संदिग्ध गतिविधियो की शिकायत मिली थी। जिस पर कार्रवाई की गई। इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जमा हेा गई।

ये हुए गिरफतार

जिसमें मकान मालिक इस्लाम उर्फ मुन्ना पुत्र युसुफ कच्छावा, गोगामेड़ी के पास निवासी प्रेमप्रकाश सैनी पुत्र द्वारका प्रसाद सैनी, दीनवा लक्ष्मणगढ़ निवासी कैलाशचंद सैनी उर्फ राजा सैनी पुत्र आशाराम सैनी, रेशमा उर्फ लक्ष्मी पुत्री जगदीश बर्मण निवासी बीरसपुरा पन्ना मध्यप्रदेश हाल कालकाजी दिल्ली, माहदुन खान उर्फ गुडिया पत्नी युसुफ खान निवासी परगना पश्चिम बंगाल, संगीता पत्नी आनंद निवासी गोविंदपुरी दिल्ली को गिरफ्तार किया है। कोतवाली पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।

इस मामले में पड़ौसी ने की शिकायत पुलिस ने बताया कि पकड़ी गई महिलाएं पिछले कुछ दिनों से इस मकान में आकर ठहरी हुई थी। इनकी गतिविधियां काफी संदिग्ध लग रही थी। जिसके चलते शिकायत की गई थी। इस शिकायत पर पुलिस की टीम ने मौके पर जाकर मकान में ठहरे हुए सभी लोगों से पूछताछ की। पुलिस की पूछताछ में वे संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। मौके पर पुलिस की टीम पहुंची तो पुलिसकर्मियों से ही उलझने लग गए। इस पर पुलिस उन्हें पकड़कर कोतवाली थाने ले ले गई। जहां पुलिस ने उन्हें भादस की धारा 151 में गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

अक्सर आते थे युवक -युवतियां

स्थानीय नागरिक बतातें है कि इन लोगों ने पढ़ाई के लिए किराए पर कमरा ले रखा था। मकान में छह संदिग्ध पकड़े गए हैं उसमें दो युवकों ने पढ़ाई के नाम पर कमरा किराये पर लिया था। इस मकान में अक्सर यवुक -युवतियों का आना-जाना लगा रहता है।

Next Story
Share it