Top

श्रीराजपूत करणी सेना का अभिनेता सलमान खान को ऐलान, जोधपुर आए तो होगा स्वागत

श्रीराजपूत करणी सेना का अभिनेता सलमान खान को ऐलान, जोधपुर आए तो होगा स्वागत

जयपुर/नागौर। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्मों को बैन करवाने वाला, निर्दोषों को गाड़ी से मारने वाला बॉलीवुड का सबसे बड़ा नशेड़ी सल्लू चाचा 28 को जोधपुर आ रहा है, इसका स्वागत करेगी (Sri Rajput Karni Sena) श्रीराजपूत करणी सेना यह जानकारी सोशल मीडिया पर राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दी है। हालांकि ये स्वागत किस तरह का होने वाला यह जानकारी नही दी गई है। जिला एवं सेशन न्यायालय ने (Salman Khan) अभिनेता सलमान खान को 28 सितंबर को अगली सुनवाई पर पेश होने का आदेश जारी किया गया है।


श्रीराजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने फिल्म अभिनेता सलमान खान को 28 सितंबर 2020 को जोधपुर आने पर स्वागत की बात कही है। वे लिखते है कि ''फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को इस स्तर तक पहुंचाने वाला, 6 प्रोडक्शन हाउस से सुशांत को बैन करवाने वाला, सड़क पर सो रहे निर्दोषों को गाड़ी से मारने वाला, बेजुबान हिरणों को गोली मारकर खाने वाला और बॉलीवुड का सबसे बड़ा नशेड़ी अधेड़ सल्लू चाचा 28 को जोधपुर आ रहा है, इसका स्वागत करेगी करणी सेना।'' राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अभी तक सलमान के यंहा आने पर क्या आगामी एजेंडा है इस पर कोई जानकारी नही दी है।

इस पर सोशल मीडिया पर समर्थ कई तरह के कमेंट कर रहे है। जिसमें नेहा चौधरी लिखती है कि ''इस बार जोधपुर आये तो मुंह काला जरुर होना चाहिए, यही वो आदमी है जो पाकिस्तान से मुस्लिम कलाकारों को बॉलीवुड मे काम दिलाता है, भारतीय कलाकारों को आत्महत्या के लिए मजबूर करता है, यह अपने आप को संविधान से ऊपर मानने लगे है, अब इन लोगों का इलाज राजस्थान की जनता करेगी।''


श्रीराजपूत करणी सेना के समर्थक द्वारा ही सुशांत मामले में कई जानकारियां सार्वजनिक की थी। इसके साथ ही सेना के समर्थक देशभर में किसी भी तरह के अन्याय व समाज विरोधी गतिविधियेां पर रोक लगाने के लिए आवाज उठाते रहते है।

दरअसल अक्टूबर 1998 में जोधपुर में अपनी फिल्म हम साथ-साथ है की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर जोधपुर शहर से सटे कांकाणी गांव की सरहद में दो काले हिरणों का शिकार करने का आरोप लगा था। इस मामले की करीब दो दशक तक चली सुनवाई के पश्चात कोर्ट ने सलमान को दोषी करार देते हुए पांच साल की सजा सुनाई थी। इस मामले में सह आरोपी अभिनेता सैफ अली खान, अभिनेत्री नीलम, तब्बू व सोनाली बेन्द्रे को संदेह का लाभ देते हुए बरी कर दिया था।

Next Story
Share it