Top

चौहटन विधायक की फोटो पर कमेंट करने पर शिक्षक निलंबित

चौहटन विधायक की फोटो पर कमेंट करने पर शिक्षक निलंबित

बाड़मेर(Barmer News)। प्रदेश में पिछले कई दिनों से चल रहे सियासी संग्राम के बीच बाड़मेर के चौहटन (Chohtan) से विधायक (MLA) पदमाराम मेघवाल (Padma Ram Meghwal) की फेसबुक (Facebook) पर अपलोड फोटो (Photo Upload) पर कमेंट करने पर एक शिक्षक को एपीओ (Teacher APO)कर दिया गया है, जिसे देखते हुवे लोगो में विधायक के खिलाफ काफी आक्रोश है। जिसकेा लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के कमेंट लेाग कर रहे है।

राजस्थान में 8 जिलों के 33 सरकारी स्कूल हुए क्रमोन्न

विभाग ने इस तरह दिया निर्देश
माध्यमिक शिक्षा राजस्थान,(Secondary Education, Department, Rajasthan) बीकानेर के संयुक्त निदेशक ने 6 अगस्त 2020 को गंगाराम, व्याख्याता हिंदी, राजकीय उच्च माध्यमिक विधालय,(Government Higher Secondary School) सेंडवा, बाड़मेर को प्रशासनिक कारणों से आदेशों की प्रतीक्षा में कार्यालय माध्यमिक शिक्षा राजस्थान बीकानेर में उपस्थिति देने हेतु निर्देशित किया गया है। उन्होने संस्था प्रधान कार्मिक को तत्काल प्रभाव से कार्यमुक्त करने को भी निर्देशित किया है।

विधायक की फोटो पर कमेंट करने वाले व्याख्याता को एपीओ मामले में शिक्षक संगठनों ने जताया विरोध

दरअसल विधायक ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ होटल (Suryagarh Jaisalmer) से फोटो अपलोड किया था। जिसमें मुख्यमंत्री (CM)और शिक्षा मंत्री (Education Minister) के साथ सेल्फी थी जिस पर शिक्षक गंगाराम (Ganga Ram)ने कमेंट कर दिया। शिक्षक ने इतना ही कहा कि "वहां क्यों बन्द हो, यहां आकर जनता के काम करो" इस कमेंट से नाराज विधायक ने शिक्षक को एपीओ करवा दिया।

हरियाणवी गाने ‘‘ तू चीज लाजवाब ’’ पर सपना चौधरी का धमाकेदार डांस वीडियो हुआ वायरल

राजस्थान : पुलिस विभाग में चतुर्थ श्रेणी के 326 पदों पर होगी सीधी भर्ती

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुक, ट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.

Next Story
Share it