Top

प्रधान पिंकी चौधरी पति से तलाक ले प्रेमी संग रहने को इच्छुक, मामला हुआ वायरल

प्रधान पिंकी चौधरी पति से तलाक ले प्रेमी संग रहने को इच्छुक, मामला हुआ वायरल

जोधपुर (Jodhpur News)। आपने लव स्टोरी (Love Story) तो बहुत सुनी होगी पर राजनीति से जुड़कर किसी महत्वपूर्ण पद पर रहने के बाद भाग कर प्रेमी संग रहने को इच्छुक स्टोरी जानकर आपको सोचने पर मजबूर जरुर करेगी। हम बात कर रहें है जोधपुर संभाग (Jodhpur Division) के बाड़मेर जिले (Barmer District) की (Samdari Panchayat Samiti) समदड़ी पंचायत समिति की प्रधान की, जोकि पिछले दिनों लापता हो गई थी, जिसका मुकदमा भी (Samdari Police Station) समदड़ी पुलिसथाना में दर्ज हो चुका है। हालांकि इसके बाद प्रधान (Pinky Choudhary) पिंकी चौधरी वापिस अपने घर भी लौट आई है। अब ये मामला सोशल मीडिया पर वायरला हो रहा है।

खाप पंचायत ने युवक - युवती को कपड़े उतरवा कराया स्नान, आपत्तिजनक वीडियो हुआ वायरल, शर्मसार करने वाला फैसला

ये है पूरा मामला

जोधपुर संभाग के बाड़मेर जिले के समदड़ी पंचायत समिति की प्रधान पिंकी चौधरी लंबे समय से मीडिया में छाई हुई है। वे सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर वायरल हो रही है। करीब दो सप्ताह पहले, 20 अगस्त 2020 को पिंकी चौधरी लापता हो गई थीं। पिंकी प्रधान भले ही पिछले रविवार को पुलिस की मदद से अपने घर लौट आई हों, लेकिन उसको लेकर अभी भी चर्चा सोशल मीडिया पर चल रही है।

पिंकी चौधरी ने कहा

पिंकी चौधरी ने कहा कि वे इस दौरान वह अकेले नहीं थीं, बल्कि उसका प्रेमी अशोक चौधरी भी साथ में था। पिछले शुक्रवार को ही समदड़ी की 25 वर्षीय मौजूदा प्रधान पिंकी चौधरी के परिवार ने उसके लापता होने की समदड़ी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पिंकी प्रधान के गायब होने का मामला दर्ज होने के बाद समदड़ी पंचायत समिति की मुखिया को ढूंढने में पुलिस जुट हुई थी।
हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का "बदली बदली लागे" पर धमाकेदार डांस, देखें वीडियो

ससुराल पक्ष पर लगाया आरोप

इस मामले के बाद पांच दिन बाद जब पिंकी चौधरी वापिस लौटी तो उनके बयान सुनकर हर कोई हैरान रह गया। इस दौरान पिंकी ने बताया कि वह कहीं पर लापता नहीं हुई थीं, बल्कि उनके साथ उनका प्रेमी अशोक चौधरी भी साथ में था। इस दौरान पिंकी प्रधान ने पत्रकारों से बात करते हुए अपने ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए।

छोटे बच्चों का बॉडी गार्ड बनेगा स्मार्ट ट्रैकर यूनिफॉर्म

पिंकी ने कहा वह ना तो अपने मायके जाना चाहती हैं और ना ही अपने ससुराल। उन्होंने बताया कि वह अपने प्रेमी अशोक चौधरी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहना चाहती हैं। पत्रकारों को पिंकी प्रधान ने कहा, 'मेरे ससुर का दवाब था, इसलिए मेरे पिता ने रिपोर्ट लिखवाई।'

'मैं जहां हूं ठीक हूं और लिव इन रिलेशनशिप में हूं, मैंने फोन किया था एसपी साहब को। इसके बाद पिंकी प्रधान ने कहा कि 'मैं कोर्ट में बात रखूंगी। मैंने कोई शादी नहीं की है अभी।'

प्रधानमंत्री आवास योजना में 2022 तक कैसे सभी गरीबों को मिलेंगे घर, जानिए योजना का पूरा खाका

जिला पुलिस को लिखा था ई मेल

पिंकी चौधरी (Pinky Choudhary) ने लापता होने के दौरान बाड़मेर जिला पुलिस (Barmer Police) को एक ई मेल भेजा था। जिसमें उन्होंने अपने ससुराल पक्ष में ससुर और पति पर प्रताडि़त करने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि था कि वो 21 साल की उम्र में 2015 में प्रधान बन गई थीं, लेकिन कोई अधिकार नहीं दिये थे।
2 बच्चों की मां पिंकी को अब अपने पति से तलाक चाहिए, जिसके लिए वह कोर्ट जाने को तैयार हैं। वह अपने प्रेमी अशोक चौधरी के साथ रहेंगी, जब तक कि उनका पति से तलाक ना हो जाए। पिंकी चौधरी ने कहा है कि वह अपनी मर्जी से घर से निकली थीं और अपनी मर्जी से ही वापस लौटी हैं।

पुलिस ये कहा

समदड़ी पुलिसथानाधिकारी मिठाराम चौहान ने बताया कि समदड़ी की पूर्व प्रधान के पिता वेलाराम ने बेटी पिंकी चौधरी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। उसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की गई। इस बीच रविवार को सूचना मिली कि पिंकी गोलिया चौधरियान निवासी अशोक कुमार के साथ उसके घर पर है। इसके बाद जब पुलिस ने वहां पहुंच कर पिंकी से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह अपनी मर्जी से घर से निकली थीं और अब अशोक के साथ वह लिव इन में रहना चाहती हैं।

PM Svanidhi स्कीम : बिना गारंटी मिल रहा लोन, सब्सिडी और मंथली कैशबैक, ऐसे करें अप्लाई

पिंकी ने कहा मुझे ढूंढने की कोशिश ना करें

पुलिस को मिला ये मेल पिंकी चौधरी ने ही भेजा था। पिंकी चौधरी ने ई मेल में पुलिस को बताया कि उसको पता चला है कि उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है, लेकिन में वह अपने पति और ससुर से प्रताडि़त होकर बाहर गई थीं। पिकी चौधरी ने बताया कि 'मैं जहां पर हूं अकेली हूं और मुझे ढूंढने की कोशिश ना करें, जब मेरा मन करेगा तब वापस आ जाउंगी।'

ई मेल मिलने के बाद जिला पुलिस अलर्ट हो गई। इसके बाद पिंकी को पुलिस द्वारा एक फोन के माध्यम से अशोक चौधरी के घर से बरामद किया गया। पिंकी ने बताया कि अपने ससुराल से जाने के बाद वह जोधपुर में प्रेमी अशोक चौधरी के घर पर रह रही थीं और इस दौरान उनका एक बेटा भी साथ में था।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने "गजबण पाणी ने चाली " गाने पर किया धमाकेदार डांस, विडियो हो रहा वायरल

सरकारी योजनाअेां में भी भागीदारी

पिंकी चौधरी अपने इलाके में सभी सरकारी येाजनाअेां को भली प्रकार से क्रियांवित करने के लिए हमेशा प्रयासरत रहती है। चाहे स्वच्छता अभियान हो या फिर पानी की कोई परियोजना वे हर समय तैयार रहती है। फुर्सत के पलों में वे क्षेत्र के लोगों से भी मिलती रहती है।

शादी का वीडियो फेक

पिंकी प्रधान ने बताया कि उनकी शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो पूरी तरह फेक है, उसको वायरल नहीं किया जाना चाहिए। पिंकी ने बताया कि दूसरी शादी की अफवाह है। अब भी सोशल मीडिया पर पिंकी चौधरी के दूसरी शादी का वीडियो वायल हो रहा है।

दरअसल अब ये पूरा मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वंही राजनैतिक सरगर्मी भी इस मामले को लेकर बढ़ी है।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के "हवा कसूत्ती " डांस के दीवाने हुए लोग, वीडियो यू-ट्यूब पर हुआ वायरल



Next Story
Share it