Top

जैसलमेर जिले में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, आधा दर्जन घायल

जैसलमेर जिले में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, आधा दर्जन घायल

जैसलमेर। जिले के जैसलमेर - बाड़मेर राजमार्ग (Jaisalmer-Barmer Highway) पर देवीकोट (Devikot Village) गांव के पास फकीरों की ढाणी के पास (Accidnet) पर्यटकों की गाड़ी टैक्टर की ट्रॉली से टकरा गई, जिसमें तीन जनों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। जिन्हे स्थानीय राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। गाड़ी में सवार पर्यटक गुजरात से जैसलमेर आ रहे थे। घटना की जानकारी मिलते ही सांगड पुलिस और कोतवाली पुलिस मोके पर पहुंची।

जिला पुलिस से मिली जानकारी अनुसार जिले के सांगड थाना क्षेत्र के देवीकोट गांव के पास ढाणी के पास पर्यटकों की गाड़ी टैक्टर की ट्रॉली से टकरा गई, जिसमें तीन जनों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। जिन्हे जैसलमेर के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गुजरात से आए पर्यटक रामदेवरा स्थित बाबा रामदेव के दर्शन करने आए थे। इस हादसे में

गाडी में सवार 2 लोगो की मौत हो गई वही एक ट्रैक्टर में किसान श्रमिक की मौत हो गई। घायलों में 4 गुजराती सैलानी व 2 बाड़मेर के किसान है जो अपने खेती के कार्य के लिए मुरब्बे जा रहे थे। जिनका देवीकोट अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जैसलमेर के राजकीय अस्पताल में रैफर किया गया। जहां उनका उपचार जारी है।

इस हादसे में गुजरात (Gujarat) के अमरावाणी से जिगर भाई पटेल, रमेश भाई और बाड़मेर के एक जने की मौत हो गई मृतकों के शव को जैसलमेर के मोर्चरी में रखवाया गया है। उनके परिजनों को बाड़मेर और गुजरात में सूचित कर दिया है। पुलिस ने दोनेां वाहनों को कब्जे में ले लिया है।

पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Next Story
Share it