Top

Nagar Nigam Election result 2020 : जोधपुर नगर निगम चुनाव में कांग्रेस ने मारी बाजी, भाजपा को सीधी टक्कर

Nagar Nigam Election result 2020 : जोधपुर नगर निगम चुनाव में कांग्रेस ने मारी बाजी, भाजपा को सीधी टक्कर

जोधपुर। शहर में नगर निगम चुनाव के परिणाम (Nagar Nigam Election result 2020) के साथ ही कांग्रेस का परचम लहराता नजर आ रहा है। कुछ वार्डों में कांग्रेस को भारतीय जनता पार्टी कांटे की टक्कर दे रही है। नगर निगम उत्तर में अब तक कांग्रेस 28 व भाजपा ने 4 वार्ड में जीत हासिल की है इसके साथ दो वार्ड में निर्दलीय प्रत्याशियों ने जीत दर्ज की है। जोधपुर के उत्तर व दक्षिण नगर निगम में 80-80 वार्ड है।

उत्तर नगर निगम का परिणाम

जोधपुर शहर के नगर निगम उत्तर में वार्ड नंबर 1 से कांग्रेस के भागीरथ मेघवाल, वार्ड नंबर 2 से कांग्रेस के भंवरलाल, वार्ड 3 से निर्दलीय विशाल सांखला, वार्ड 11 से भाजपा के अजय जोशी, वार्ड 12 से कांग्रेस की शाहीन अंसारी, वार्ड नंबर 21 से कांग्रेस के राकेश, वार्ड नंबर 22 से कांग्रेस के शौकत, वार्ड नंबर 51 में तारा गहलोत निर्दलीय, वार्ड 31 से कांग्रेस के हसन खान को 1320 मतो, वार्ड नंबर 71 से कांग्रेस के भैरव सिंह परिहार, वार्ड 61 से कांग्रेस की किरण, वार्ड 62 से कांग्रेस की सीमा खींची व वार्ड संख्या 72 से ममता सांखला ने जीत दर्ज कराई है।

दक्षिण नगर निगम का परिणाम

जोधपुर शहर के नगर निगम के दक्षिण के वार्ड 12 से कांग्रेस प्रत्याशी, वार्ड 21 से बीजेपी के नरेंद्र फिथानी, वार्ड नंबर 31 से कांग्रेस के अमरलाल वर्गी, ने जीत दर्ज कराई है। वार्ड 11 से कांग्रेस के गिरधारी सिंह विजयी घोषित किए गए है। वार्ड नंबर 12 से कांग्रेस की मंजू शर्मा, वार्ड 13 से कांग्रेस की रागिनी शर्मा, वार्ड 43 से भाजपा के रेवतसिंह इंदा, वार्ड 42 से कांग्रेस की प्रिया विश्नोई व 51 से कांग्रेस के नरेश चंद्र विजयी घोषित किए गए है। वार्ड संख्या दो से भाजपा के दलपत सिंह वैष्णव को विजेता घोषित किया गया। जबकि वार्ड संख्या 61 से ऊाजपा के प्रदीप व 62 से कांग्रेस के महेन्द्र सिंह परिवाहर विजयी रहे।

Next Story
Share it