Top

राजस्थान में आरएलपी ने 11 जिलो में बनाए जिलाध्यक्ष

राजस्थान में आरएलपी ने 11 जिलो में बनाए जिलाध्यक्ष

जोधपुर। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (Rashtriya Loktantrik Party)के राष्ट्रीय संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal)ने पार्टी के संगठन का विस्तार करते हुए राजस्थान के 11 जिलों के जिलाध्यक्ष (11 New District president)के नाम की घोषणा की। प्रदेश में उपाध्यक्ष जगदीश लाम्बा व जोधपुर से राजूराम खोजा प्रदेश उपाध्यक्ष, बीकानेर के डॉक्टर सुरेश बिश्नोई व चितौडगढ़ से कालूराम जाट को प्रदेश मंत्री बनाया गया। हनुमान बेनीवाल शुक्रवार को भगत की कोठी में प्रेस कांफ्रेस को संबोधित कर रहे थे।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष तथा भोपालगढ़ विधायक इंजि.पुखराज गर्ग ने प्रदेश कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए 11 नए जिलाध्यक्ष की घोषणा की।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी स्थापना दिवसः प्रदेश के सभी वर्गों को साथ लेकर पार्टी प्रदेश की जनता के हितों की रक्षा हेतु सदैव तत्पर: सांसद हनुमान बेनीवाल

अब कार्यकारिणी में दो-दो प्रदेश उपाध्यक्ष व मंत्री तथा पांच नए प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य बनाए गए हैं। जिसमें अजमेर से प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य के तौर पर श्रीगंगानगर से सलीम अली चौपदार, जोधपुर से सुभाष कड़वासरा, हनुमानगढ़ से कपिल सहारण व रमेश भादू को नियुक्ति दी गई है।

राजस्थान के 11 जिलों में जिलाध्यक्ष

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने सीकर में महेंद्र डोरवाल, झुंझुनूं में राजेन्द्र फौजी, बीकानेर में दानाराम घिंटाला, पाली में माधुराम खराड़ी, चितौडगढ़ में शांतिलाल गाडरी, उदयपुर में भैरू शंकर जाट, बाड़मेर में उदाराम मेघवाल, जालोर में ईश्वर सिंह बालावत, जोधपुर में रामधन सिंगड, भीलवाड़ा में मनसुख सिंह गुर्जर और सिरोही में प्रवीण कुमार चौधरी को जिलाध्यक्ष की जिम्मेवारी सौंपी गई है।






Next Story
Share it