Rajasthan Political Crisis : कांग्रेस कर रही केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की छवि को खराब करने की कोशिश: शेखावत

Rajasthan Political Crisis :Attempting to tarnish the image of Union Minister Gajendra Singh Shekhawat: BJP Surendra Singh Shekhawat

बीकानेर(Bikaner News)। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता सुरेंद्रसिंह शेखावत ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस विधायक (Congress MLA) और एक दलाल के बीच की बातचीत को कुछ मीडिया चैनलों ने गजेंद्र सिंह शेखावत (Union Minister Gajendra Singh Shekhawat) और मानिकचंद सुराणा (Manik Chand Surana) की मुलाकात से जोड़कर खबर चलाई है। कांग्रेस पार्टी अपनी घर की कलह से केंद्रीय मंत्री की छवि खराब कर रही है। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत राजस्थान के संजीदा राजनेता है और पूर्व वित्त मंत्री समाजवादी नेता मानिकचंद सुराणा की राजनीति भी स्वच्छ छवि की रही है। श्री सुराणा की धर्मपत्नी के निधन पर उनके यहां संवेदना व्यक्त करने राजस्थान के लगभग सभी दलों के राजनेता पहुंचे थे और उसी क्रम में केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने भी संवेदना व्यक्त की थी। मैं व्यक्तिगत रूप से उस मुलाकात का साक्षी रहा।

राजस्थान के 15 जिलों में बारिश का चेतावनी, मौसम विभाग ने जारी किया आरेंज अलर्ट

भाजपा नेता सुरेंद्र सिंह शेखावत ने बताया कि संजय बरडिया का परिवार शुरू से ही कांग्रेस पार्टी से जुड़ा रहा है। संजय स्वयं यूथ कांग्रेस का अध्यक्ष रहा है तथा संजय के पिता भी लूणकरणसर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी रहे है।

कांग्रेस की सरकार, कांग्रेस के विधायक और कांग्रेस से जुड़े हुए दलाल का आपसी मामला कांग्रेस पार्टी की आंतरिक सर फुट का परिणाम है ।

उन्होने बताया कि इस पूरे प्रकरण में गजेन्द्रसिंह शेखावत और मानिकचंद सुराणा की मुलाकात को जोड़ना राजनीतिक साजिश का हिस्सा है। कांग्रेस अपने घर की लड़ाई को दूसरों के माथे पर मढ़ कर संजीदा राजनेताओं की छवि को खराब करना चाहती है।

कर्क संक्रान्ति : वृषभ, कन्या, तुला एवं कुंभ राशि वालों को मिलेगी विशेष अनुकूलता

भारत में गांव का प्रधान हो या देश का प्रधानमंत्री कोई नियमों से ऊपर नहीं : पीएम मोदी

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.