Top

राम भूमि पूजन सिर्फ मंदिर निर्माण ही नहीं राष्ट्र और विश्व निर्माण की शुरुआत : सांसद दीया कुमारी

राम भूमि पूजन सिर्फ मंदिर निर्माण ही नहीं राष्ट्र और विश्व निर्माण की शुरुआत : सांसद दीया कुमारी

भूमि पूजन पर भावुक हुई सांसद दीया ने कहा - पीएम मोदी कलयुग के हनुमान

सांसद दीयाकुमारी ने ऐतिहासिक श्री सीता रामद्वारा मंदिर (Ram Mandir) में की पूजा अर्चना

राजसमन्द(Rajsamand)। अयोध्या (Ayodhya) में राम जन्म भूमि पूजन (Ram Janma Bhumi Pujan) पर सांसद और प्रदेश महामंत्री दीया कुमारी(Diya Kumari)ने कहा कि राम भूमि पूजन सिर्फ मंदिर निर्माण ही नहीं, राष्ट्र और विश्व निर्माण की शुरुआत है। आज राष्ट्र के परम् गौरव का दिवस है।

PM मोदी ने रखी राम मंदिर की नींव, जय श्रीराम के नारों से गूंज उठा देश

आमजन को बधाई देते हुए सांसद ने कहा कि आज दीवाली सा एहसास है। यह क्षण सदियों की तपस्या, त्याग और पीढ़ियों के बलिदान की गाथा के फलित होने की वेला का है। पूरी दुनियां भारत के सबसे बड़े सांस्कृतिक महोत्सव की साक्षी बनी है।

अयोध्या में राम मंदिर के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भूमि पूजन करने पर भावुक हुई सांसद दीयाकुमारी ने कहा कि भगवान राम मेरे पूर्वज ही नहीं समूर्ण श्रष्टि के आधार है, तो मोदी कलयुग के हनुमान है। जिन्होंने सदियों से प्रतीक्षारत राम मंदिर निर्माण का रास्ता प्रशस्त किया है।

राम मंदिर भूमिपूजन के लिए दो भाई लेकर आए 151 नदियों और 3 सागरों का जल

मीडिया संयोजक मधुप्रकाश लड्ढा ने बताया कि राम मंदिर निर्माण भूमि पूजन की शुरुआत होने के अवसर पर सांसद दीया कुमारी ने जयपुर के सिटी पैलेस में स्थित ऐतिहासिक श्री सीता रामद्वारा मंदिर में पूजा अर्चना कर भगवान राम का आशीर्वाद प्राप्त किया और कोरोना संक्रमण कम होने पर अयोध्या जाकर राम मंदिर दर्शन का संकल्प लिया।

राम मंदिर की प्रतीक्षा में 28 साल से अन्न ग्रहण नहीं कर रहीं बुजुर्ग उर्मिला


Next Story
Share it