श्रीगंगानगर : रोड़वेज परिचालक डिपो प्रबंधक के लिए 18 हजार रुपये की रिश्वत लेते गिरफतार

0
ganganagar during acb trap, Rajasthan bribe News, ACB Bikaner news, Sri ganganagar latest news, Sri ganganagar Hindi News, Sri ganganagar latest news, Today trending news,Today news, Google today news, Latest news, India latest news, Rajasthan Hindi News, Rajasthan latest story, latest news , Rajasthan Roadways, RSRTC Conductor, Rajasthan State Transport Company,Sri ganganagar ACB News video, Raisinghnagar Latest News,

@हेमसिंह राजपुरोहित

रायसिंहनगर/श्रीगंगानगर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने शनिवार को राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम के परिचालक को अनूपगढ़ आगार प्रबंधक के लिए बस को अनुबंध पर लगाने की एवज में 18 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफतार किया है।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेंद्र ढिंढ़ारिया ने बताया कि परिवादी अरविंद बिश्नोई, निवासी दंतौर, जिला बीकानेर ने शिकायत दर्ज कराई थी कि परिचालक रामस्वरुप ने राजस्थान सरकार की सारथी योजना में बस को अनुबंध पर लगाने के लिए मुख्य प्रबंधक 20 हजार रुपये की मांग कर रहा है। जिसका सत्यापन कराने पर ट्रेप की कार्रवाई की गई। जिसमें निगम के परिचालक को बस स्टेंड परिसर से 18 हजार रुपये की रिश्वत की राशि लेते हुए रंगे हाथेां गिरफतार कर लिया गया। परिचालक ने यह राशि अनूपगढ स्थित राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम के मुख्य प्रबंधक अब्दुल कलाम फारुकी के नाम से ली थी।

उन्होने बताया कि इस मामले में परिचालक के साथ निगम के मुख्य प्रबंधक के खिलाफ भी कार्यवाही होगी। एसीबी की टीम ने परिचालक के रायसिंहनगर के वार्ड 15 स्थित आवास की भी तलाशी ली है। वंही अनूपगढ़ स्थित निगम के मुख्य कार्यालय में भी तलाशी ली जा रही है।
ब्यूरो की टीम ने रिश्वत के आरेापी परिचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 

www.hellorajasthan.com की ख़बरेंफेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.