भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने की टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से मुलाकात

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद सियासी गलियारों में चर्चाअेां का दौर तेज हो गया। हालंाकि धोनी-शाह के बीच ये मुलाकात भाजपा के संपर्क से समर्थन कैंपेन के अंतर्गत हुई है। दोनों के बीच हुई मुलाकात के दौरान रेल मंत्री पीयूष गोयल भी मौजूद थे।

अब ट्रेन का सफर हुआ आसान, मोबाइल से बुक होंगे जनरल टिकट

भारतीय जनता पार्टी ने इस साल की शुरुआत में लोगों के बीच पार्टी की पकड़ मजबूत करने और समर्थन बढ़ाने के उद्देश्य से इस कैंपेन की शुरुआत की थी। इस कैंपेन के अंतर्गत भाजपा के वरिष्ठ नेता और मंत्री देश की विभिन्न जानी-मानी हस्तियों से मुलाकात कर रहे हैं। इससे पहले अमित शाह पूर्व सेनाध्यक्ष दलबीर सिंह सुहाग और 1983 में टीम इंडिया को विश्व चैंपियन बनाने वाले कप्तान कपिल देव से भी मिल चुके हैं। भारतीय टीम इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज खेलने में व्यस्त हैं।

देश की सुरक्षा के मामले में भी कांग्रेस पार्टी को वोट बैंक दिखाई देता है: शाह

इससे पहले अमित शाह ने मुंबई जाकर 22 जुलाई को सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर से उनके आवास पर मुलाकात की। अमित शाह श्संपर्क फॉर समर्थनश् अभियान के तहत योग गुरु बाबा रामदेव, माधुरी दीक्षित, पूर्व थल सेना प्रमुख दलबीर सुहाग, पूर्व क्रिकेटर कपिल देव, संविधान विशेषज्ञ सुभाष कश्यप, पूर्व प्रधान न्यायाधीश आरसी लाहोटी और स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल से भी मुलाकात कर चुके हैं।

IRCTC से आधार लिंक करने पर अब पाएं 10,000 रुपए कैश और फ्री में रेल टिकट

BJP के 100 सांसदों पर टिकट कटने का मंडराया खतरा, 6 महीने का मिला अल्टीमेटम

रेलवे में बंपर नौकरी: 60 हजार लोको पायलट, तकनीशियनों की हेागी भर्ती

हर ताजा खबर जानने के लिए हमारी वेबसाइट www.hellorajasthan.com विजिट करें या हमारे फेसबुक पेजट्विटर हैंडल,गूगल प्लस से जुड़ें। हमें Contact करने के लिए hellorajasthannews@gmail.com पर मेल कर सकते है।

Leave a Reply