सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने सैमसंग गैलेक्सी जे 3 की प्रस्तुति की घोषणा

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने सैमसंग गैलेक्सी जे 3 की प्रस्तुति की घोषणा 1जयपुर। सैमसंग इंडिया इलेक्ट्रॉनिक्स ने आज सैमसंग गैलेक्सी जे 3 की प्रस्तुति की घोषणा की जिसमें स् बाइक मोड है जो दुपहिया चालकों के लिए पेश की गई अपनी तरह की पहली सुविधा है तथा जिम्मेदारी व तनावरहित वाहन चालन के लिए विकसित की गई है। सैमसंग गैलेक्सी जे३ की कीमत 8,990 रू. है और यह तीन रंगों गोल्ड, ब्लैक व व्हाइट में 31 मार्च, 2016 से केवल स्नैपडील पर होगा।

वाइस प्रेसिडेंट, सैमसंग इंडिया इलेक्ट्रॉनिक्स के असीम वारसी,  ने कहा, सैम्संग लगातार ऐसी अर्थपूर्ण अभिनवताएँ प्रस्तुत करने की दिशा में काम करता है जिससे लोगों का जीवन बेहतर बन सके। बाइक कोड इसी सोच का एक परिणाम है। उपभोक्ताओं के फोन उपयोग व्यवहारों का अध्ययन करते हुए हमने अनुभव किया कि दुपहिया वाहन चालकों के लिए इनकमिंग कॉल्स ध्यान भटकाने का एक प्रमुख कारण हैं। हम इस बात से प्रसन्न हैं कि हम ऐसा कुछ लेकर आए हैं जिससे लाखों दुपहिया उपभोक्ताओं को लाभ पहुंचेगा और वे जिम्मेदारी भरे तरीके से वाहन चला पाएंगे।
सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, सैमसंग आरएंडडी इंस्टीट्यूट इंडिया के दीपेश शाह, ने कहा, सैमसंग में अभिनवता उसैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने सैमसंग गैलेक्सी जे 3 की प्रस्तुति की घोषणा 2पभोक्ता के इर्द-गिर्द ही होती है क्योंकि हम सम्पूर्ण हार्डवेयर व साफ्टवेयर समाधान प्रदान करते हैं। सैमसंग गैलेक्सी जे३ पहला वहनीय उपकरण है जो स् बाइक मोड को सक्रिय करने के लिए एनएफसी हार्डवेयर से सुसज्जित है तथा इसकी प्रत्येक इकाई के साथ दिए जाने वाले स् बाइक टैग को एक बार दबाने से यह सक्रिय हो जाता है। क्रांतिकारी स् बाइक मोड की परिकल्पना भारत में हमारे इंजीनियरों द्वारा की गई है और इससे जिम्मेदारीपूर्ण वाहन चलाने को बढ़ावा मिलेगा जो उपभोक्ताओं व सरकार दोनों के लिए बेहतर होगा, बल्कि इससे तनावरहित वाहन चालन भी सुनिश्चित होगा।
स् बाइक मोड एक सरल उपयोक्ता इंटरफेस को भी सपोर्ट करता है जहाँ उपयोक्ता इस मोड के सक्रिय रहने के दौरान आई हुई कॉल्स को अभी देख सकते हैं। इसमें एक स्मार्ट रिप्लाई विशेषता भी है जिसमें आटो-एसएमएस के माध्यम से चुनींदा फोन नम्बरों को उस अनुमानित समय की जानकारी दी जाएगी जब उपयोक्ता कॉल लेने के लिए उपलब्ध होगा, यह उपयोक्ता द्वारा डाले गए गंतव्य स्थल पर आधारित होगा। स् बाइक मोड का उपयोग करने के लिए समय और तय की गई दूरी का एक डैशबोर्ड भी है जहाँ उपयोक्ता जिम्मेदार वाहन चालक बन कर फ्रीचार्ज से हर महीने 1,500 रू. जीतने के मौके का लाभ भी उठा सकते हैं।
सैमसंग गैलेक्सी जे३ 5 इंच एचडी सुपर एमोएलईडी स्क्रीन या शानदार अनुभव उपलब्ध कराती है। जहाँ आप तेज़ 4त्र स्पीड पर ब्राऊजि़ंग कर सकते हैं, वीडियो देख सकते हैं या वेब पर सर्च कर सकते हैं, चमकदार रंग और बड़ा डिस्पले कंटेंट को जीवंत बनाते हैं और देखने का आनंद बढ़ाते हैं। उत्कृष्ट कंट्रास्ट अनुपात गहरे काले, चमकदार सफेद व अन्य रंगों के साथ बेहतर तस्वीरें दिखाता है, जबकि बड़ा डिस्पले मल्टीमीडिया कंटेंट को बेहतर तरीके से दिखाता है।