बीकानेर: मिनी बस – बोलेरो भिड़ंत में 7 की मौत, आधा दर्जन घायल

0
Biakner SUV Bus accident, Bilero Bus accident near Deshnok, 7 Killed in Bikaner district, Bolero accident latest News, SUV –Mini Bus collision in Bikaner , Bikaner Hindi News, Rajasthan accident News,

बीकोनर। बीकानेर – जोधुपर राष्ट्रीय राजमार्ग 89 (Bikaner-Jodhpur National Highway 89) पर देशनोक के पास मंगलवार सुबह बोलेरो जीप व मिनी बस (Bolero Jeep -Mini Bus Accident) की आमने सामने भिड़ंत में सात जनों की मौत हेा गई, जबकि आधा दर्जन गंभीर रुप से घायल हो गए। जिन्हे बीकानेर के पीबीएम अस्पताल (Bikaner PBM Hospital) में भर्ती कराया गया है। मृतकेंा में चार पुरुष व तीन महिला शामिल है। इस हादसे की जानकारी मिलने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक व अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे है। मुख्यमंत्री अशेाक गहलोत व केंद्रीय राज्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल सहित अनेक नेताअेंा ने इस हादसे पर गहरा दुःख जताया है।


देशनेाक पुलिसथाना से मिली जानकारी अनुसार बोलेरो जीप व मिनी बस की आमने सामने भिड़ंत में तीन जनों की मौके पर ही मौत हो गई,जबकि चार जनों की इलाज के दौरान मौत हेा गई। बोलेरो देशनोक से बीकानेर जा रही थी,जबकि मिनी बस बीकानेर से देशनोक जा रही थी।


बोलेरो में सवार मृतकेां के पास से चुरु जिले के रतनगढ़ का आईडी कार्ड मृतकेंा के पास मिला है। जिसके आधार पर पहचान करने की कोशिश की जा रही है। इस हादसे के बाद राजमार्ग पर लंबा जाम लग गया।
पुलिस ने मौके से दोनेां वाहनों को राजमार्ग से हटवाकर जाम खुलवाया ।
पुलिस इस मामले की जांच कर ही है।

मुख्यमंत्री अशेाक गहलोत व केंद्रीय राज्यमंत्री मेघवाल ने जताया दुःख
मुख्मयंत्री अशेाक गहलोत ने टविट् कर कहा कि इस देशनेाक हादसे में सात जनों की मौत हुई है। दुःख की इस घड़ी में परिजनेां के साथ खड़े है और भगवान इन्हे आत्मसंबल प्रदान करें। साथ ही इस हादसे में घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।
वंही केंद्रीय राज्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने इस हादसे पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मृतकों के परिजनेां को इस दुःख की घड़ी को सहने का संबल प्रदान करे। वंही अस्पताल में भर्ती घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की ईश्वर से प्रार्थना की।

अमेजन इंडिया पर आज का शानदार ऑफर देखें , घर बैठे सामान मंगवाए  : Click Here

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.