दुबई से जयपुर, जैसलमेर के लिए हवाई सेवा, एमिरेट्स और स्पाइसजेट के बीच करार

0
Spicejet, Emirates sign codeshare agreement

जयपुर /जैसलमेर। राजस्थान के जयपुर, जैसलमेर से दुबई के लिए हवाई सेवा (Spicejet and Emirates Flight for Dubai to Jaipur-Jaisalmer) की शुरुआत हेाने से पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा और यंहा के व्यपार को भी गति मिलेगी। इसके लिए स्पाइसजेट और दुबई की सबसे बड़ी एयरलाइंस एमिरेट्स ( Emirates Airlines) के बीच मजबूत मार्ग नेटवर्क के जरिये भारत तक पहुंच प्रदान करने के लिए स्पाइसजेट (Spicejet) के साथ कोडशेयर ( Spicejet, Emirates sign codeshare agreement) और इंटरलाइन समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। स्पाइसजेट द्वारा हस्ताक्षरित यह पहला कोडशेयर समझौता है। 15 नवंबर, 2019 से उड़ानों के लिए इंटरलाइन समझौते का पहला चरण 25 नवंबर से शुरू हो गया है।

एमिरेट्स (म्उपतंजमे) ने यात्रियों को और बड़े और कोडशेयर समझौते का मतलब है कि दुनिया भर के यात्री भारत भर में अमीरात से नौ गंतव्यों में से एक के लिए आकर्षक कीमतों के साथ टिकट बुक कर सकते हैं और फिर 172 घरेलू उड़ानों में से एक पर जा सकते हैं जो स्पाइसजेट नेटवर्क का हिस्सा हैं।

Spicejet के अनुसार 2020 की शुरुआत से, भारत के यात्रियों को दोनों एयरलाइंस के अहमदाबाद, मुंबई, कोचीन और दिल्ली के मार्गों पर कई और उड़ान विकल्पों से लाभ मिल सकता है। एमिरेट्स यात्री आसानी से अमृतसर, कालीकट, मैंगलोर, मदुरै, जयपुर और पुणे के लिए सीधी उड़ानों पर दुबई में बुकिंग और हस्तांतरण कर सकते हैं.

स्पाइसजेट के घरेलू नेटवर्क में गोवा, देहरादून, धर्मशाला, जैसलमेर, जम्मू, श्रीनगर, लेह, गुवाहाटी, पांडिचेरी, पोर्ट ब्लेयर, शिरडी, तिरुपति, उदयपुर और वाराणसी शामिल हैं।

अमेजन इंडिया पर आज का शानदार ऑफर देखें , घर बैठे सामान मंगवाए  : Click Here

www.hellorajasthan.com की ख़बरें फेसबुकट्वीटर और सोशल मीडिया पर पाने के लिए हमें Follow करें.