आर्सेनल की एफए कप जीत के बाद आउबामेयांग क्लब में रहने पर मौन

आर्सेनल-की-एफए-कप-जीत-के-बाद-आउबामेयांग-क्लब-में-रहने-पर-मौन

लंदन, 2 अगस्त (आईएएनएस)। आर्सेनल को उसका 14वां एफए कप खिताब जिताने में अहम भूमिका निभाने वाले कप्तान पिएर एमरिक आउबामेयांग क्लब के साथ अपने भविष्य को लेकर मौन हैं।

आर्सेनल ने चेल्सी को 2-1 से मात देते हुए अपना 14वां एफए कप खिताब जीत लिया। वेम्बले स्टेडियम में खेले गए मैच में कप्तान पिएर एमरिक आउबामेयांग ने दो गोल कर अपनी टीम को जीत दिलाई।

कप्तान ने यह दो गोल तब किए जब टीम एक गोल से पीछे थी। इस जीत के बाद आर्सेनल ने यूरोपा लीग के अगले सीजन के लिए क्वालीफाई कर लिया है।

आउबामेयांग को लेकर हाल के समय में ऐसी खबरें आई थीं कि वह आर्सेनल से निकलकर पेरिस सेंट जर्मेन या स्पेनिश क्लब बार्सिलोना में जा सकते हैं।

आउबामेयांग ने बीटी स्पोर्ट से कहा, वास्तव में मैं इसके बारे में नहीं सोच रहा हूं। मैं सिर्फ इन खिलाड़ियों के साथ आनंद लेना चाहता हूं और ट्रॉफी थामना चाहता हूं।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि हम इस जीत के हकदार थे। हर किसी ने टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दिया और हम इसके लायक थे। यात्रा लंबी रही है, लेकिन हमने इस मैच का पूरा आनंद लिया।

आर्सेनल के मैनेजर मिकेल आटेर्टा ने एफए कप जीतने के बाद कहा कि एफए कप फाइनल की जीत आउबामेयांग को क्लब के साथ नया करार करने में मदद करेगी। आउबामेयांग का आर्सेनल के साथ मौजूदा करार अगले सीजन में समाप्त होगा।

आटेर्टा ने डेली मेल से कहा, वह रहेंगे। वह जानते हैं कि मैं क्या सोचता हूं और मैं उनके आसपास टीम का निर्माण करना चाहता हूं। सब कुछ उनके और उनके लोगों के साथ मेरी चर्चा पर आधारित है। अभी कुछ नहीं हुआ है। लेकिन मुझे उम्मीद है कि हम जल्द ही कुछ सुनेंगे।

–आईएएनएस