एलएसआर ओपन स्पोर्ट्स मीट को मिला ऊषा इंटरनेशनल का साथ

एलएसआर-ओपन-स्पोर्ट्स-मीट-को-मिला-ऊषा-इंटरनेशनल-का-साथ

नई दिल्ली, 14 फरवरी (आईएएनएस)। कंज्यूमर ड्यूरेबल कंपनी-ऊषा इंटरनेशनल दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज के वार्षिक खेल महोत्सव एलएसआर ओपन स्पोर्ट्स 2020 की स्पॉन्सर है। कंपनी इस इवेंट की टाइटल स्पॉन्सर है।

इस सहयोग के माध्यम से ऊषा इंटरनेशनल युवाओं को एक एक्टिव लाइफस्टाइल अपनाने के लिए प्रेरित करने की अपनी प्रतिबद्धता को दोहरा रही है। इसके साथ ही कंपनी का उद्देश्य दिल्ली-एनसीआर के कॉलेजों में युवा प्रतिभाओं को एक एक्सक्लूसिव प्लेटफॉर्म प्रदान कर उनमें खेले भावना और मूल्यों को बढ़ावा देना भी है।

इस तीन दिवसीय उत्सव के दौरान ऊषा इंटरनेशनल पूरे ऊषा एक्सपेरिएंशल जोन में डीआईवाई स्टेशन/वर्कशॉप भी लगायेगी। एक्सपेरिएंशल जोन में ऊषा के प्रोडक्ट्स रखे गए हैं।

ऊषा इंटरनेशनल की हेड (स्पोर्ट्स इंशिएटिव एंड एसोसिएशंस) कोमल मेहरा ने कहा, साल दर साल लेडी श्रीराम कॉलेज फॉर वुमन द्वारा कॉलेज एथलीट्स के लिए एनसीआर में 15 अलग-अलग खेलों में एक एक्सक्लूसिव प्लेटफॉर्म तैयार करना प्रेरणादायी है। एलएसआर की इस ओपन स्पोर्ट्स मीट के साथ जुड़कर हमें बेहद गर्व का अनुभव हो रहा है। इसमें सभी जेंडर के और दिव्यांग एथलीट्स को भी शामिल किया गया है।

लेडी श्रीराम कॉलेज में महिलाओं के लिए डॉ. भरत राम ओपन स्पोर्ट्स मीट का आयोजन 13 से 15 फरवरी के बीच किया जा रहा है। इसमें दिल्ली-एनसीआर के विभिन्न कॉलेजों और यूनिवर्सिटीज की 1200 से भी ज्यादा युवा खिलाड़ी हिस्सा ले रही हैं।

इस इवेंट में तीरंदाजी, एथलेटिक्स, बैडमिंटन, बास्केटबॉल, शतरंज, जूडो, लॉन टेनिस, शूटिंग, टेबल टेनिस, वॉलीबॉल, फुटबॉल, योगा, कुराश अल्टीमेट फ्रिसबी और पैरा-एथलेटिक्स, जैसे 15 खेलों को शामिल किया गया है।

–आईएएनएस