पुलिसिक, अजपिलिसुएटा यूईएफए चैंपियंस लीग मैच के लिए फिट नहीं : लैम्पार्ड

पुलिसिक,-अजपिलिसुएटा-यूईएफए-चैंपियंस-लीग-मैच-के-लिए-फिट-नहीं-:-लैम्पार्ड

लंदन, 2 अगस्त (आईएएनएस)। चेल्सी के कोच फ्रैंक लैम्पार्ड ने माना है कि कप्तान सीजर अजपिलिसुएटा और क्रिस्टियन पुलिसिक अगले सप्ताह यूईएफए चैंपियंस लीग में बायर्न म्यूनिख के खिलाफ होने वाले मैच के लिए फिट नहीं होंगे।

शनिवार को वेम्ब्ले स्टेडियम में आर्सेनल के खिलाफ खेले गए एफए कप के फाइनल मैच के दौरान चेल्सी के तीन खिलाड़ी चोटिल हो गए। आर्सेनल ने चेल्सी को 2-1 से मात देते हुए अपना 14वां एफए कप खिताब जीता।

लैम्पार्ड ने बताया कि पुलिसिक और अजपिलिसुएटा बायर्न के खिलाफ होने वाले यूईएफए चैंपियंस लीग में राउंड-16 के दूसरे लेग के मैच के लिए फिट नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि प्रेडो को चोट के कारण स्ट्रेचर पर बाहर ले जाया गया था।

प्रेडो का भी कंधा चोटिल हो गया था और उनका भी अगले सप्ताह होने वाले मैच में खेलना तय नहीं है।

चेल्सी ने ट्विटर पर कहा, चोटिल होने के बाद पुलिसिक और अजपिलिसुएटा को हैमस्ट्रिंग की शिकायत है और उनको स्कैन करने की जरूरत है, लेकिन वे अगले सप्ताह मैच के लिए फिट नहीं है। प्रेडो के कंधे में चोट की शिकायत है, लेकिन यह अभी तय नहीं है कि फ्रैक्चर है या नहीं।

हार के बाद लैम्पार्ड ने फाइनल मैच के लिए अपने खिलाड़ियों की भी आलोचना की।

उन्होंने बीबीसी से कहा, हम सहमे हुए थे, गेंद पर हावी होने के लिए हमने समय लिया। फाइनल जीतने के लिए हमने अच्छा नहीं खेला। हमने 10-15 मिनट के लिए अच्छी शुरूआत की और इस हार के लिए हम केवल खुद को ही दोषी ठहरा सकते हैं।

उन्होंने कहा, फाइनल कभी भी आसान नहीं हो सकता। हमने उन्हें मैच में वापस आने दिया। हम धीमे थे, हमने खुद को पीछे धकेला और अपने ऊपर दबाव डाला।

– -आईएएनएस