Top

मयंक ने न्यूजीलैंड दौरे से काफी कुछ सीखा होगा : नेहरा

मयंक ने न्यूजीलैंड दौरे से काफी कुछ सीखा होगा : नेहरा

नई दिल्ली, 4 अगस्त (आईएएनएस)। भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने कहा है कि मयंक अग्रवाल ने अंतर्राष्ट्रीय करियर में अपने शुरुआती दिनों में उम्मीद जगाई है। नेहरा ने कहा कि मयंक समय के साथ और बेहतर होते जाएंगे और आने वाले दिनों में अच्छे रन बनाएंगे।

मयंक ने अभी तक कुल 11 टेस्ट मैच खेले हैं और 974 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने तीन शतक और चार अर्धशतक जमाए हैं।

नेहरा ने स्टार स्पोर्ट्स के शो पर कहा, मयंक ने घरेलू मैचों में और इंडिया-ए में काफी अच्छा किया है और इसलिए ही उन्हें मौका मिला है। वह उन खिलाड़ियों में से नहीं हैं जो एक या दो साल से ही घरेलू क्रिकेट खेल रहे हों और अचनाक से सामने आए हों। उन्होंने काफी सारे रन किए हैं और मुझे उम्मीद है कि समय के साथ वो और बेहतर होते जाएंगे।

29 साल के मयंक हालांकि न्यूजीलैंड दौरे पर अच्छा नहीं कर पाए थे। न्यूजीलैंड के साथ खेली गई दो टेस्ट मैचों की सीरीज में उन्होंने 34, 58, सात और तीन रन बनाए थे।

नेहरा ने कहा कि न्यूजीलैंड पूरे विश्व में बल्लेबाजी करने के लिए सबसे मुश्किल जगह है और वहां खेलने से मयंक को अनुभव मिला होगा।

बाएं हाथ के पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, इसमें समय लगेगा और न्यूजीलैंड में बल्लेबाजी करना आसान नहीं है। मेरे अनुभव से, इस ग्रह पर बल्लेबाजों के लिए सबसे मुश्किल जगह कोई है तो वो है न्यूजीलैंड।

उन्होंने कहा, यह सिर्फ उनके लिए नहीं है बल्कि हर किसी के लिए यह चुनौती है। उन्होंने उम्मीदें जगाई हैं, इसमें कोई शक नहीं है। करियर के शुरुआती समय में आपको हर किसी को समय देना होगा।

--आईएएनएस

Next Story
Share it