रणजी ट्रॉफी : हार की तरफ बढ़ती राजस्थान

रणजी-ट्रॉफी-:-हार-की-तरफ-बढ़ती-राजस्थान

दिल्ली, 14 फरवरी (आईएएनएस)। राजस्थान क्रिकेट टीम यहां अरुण जेटली स्टेडियम में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी ग्रुप-ए के मैच में दिल्ली के सामने हार की तरफ बढ़ती दिख रही है।

दिल्ली ने अपनी पहली पारी में 623 रन बनाए और राजस्थान को पहली पारी में 299 रनों पर ऑल आउट कर उसे फॉलोऑन दिया। दूसरी पारी में राजस्थान पर संकट मंडरा रहा है। मैच के तीसरे दिन शुक्रवार का खेल खत्म होने तक राजस्थान ने अपने दो विकेट 128 रनों पर खो दिए हैं।

महिपाल लोमरूर 64 और रितुराज सिंह 11 रन बनाकर खेल रहे हैं।

राजस्थान ने दिन की शुरुआत चार विकेट के नुकसान पर 115 रनों के साथ की। कप्तान अशोक मनेरिया ने 38 रनों से अपनी पारी को आगे बढ़ाते हुए बेहतरीन शतक जमाया। उन्होंने 189 गेंदों की पारी में 14 चौके और तीन छक्के मारे। दूसरे छोर से कोई बल्लेबाज उनका लंबा साथ नहीं दे सका और टीम 299 रनों पर ऑल आउट हो गई।

दूसरी पारी खेलने उतरी राजस्थान को चार के कुल स्कोर पर मनेंद्र सिंह (4) के रूप में पहला झटका लगा। इसके बाद हालांकि रामनिवास गोलाडा (28) ने महिपाल का साथ दिया और टीम को 59 के कुल स्कोर तक पहुंचाया। यहां रामनिवास आउट हो गए। यश कोठारी ने मैदान पर कदम रखा लेकिन वह रिटायर्ड हर्ट हो गए।

इसके बाद रितुराज ने महिपाल का साथ देते हुए दिन का खेल खत्म होने तक कोई और विकेट नहीं गिरने दिया। महिपाल 118 गेंदों का सामना कर आठ चौके और दो छक्के लगा चुके हैं।

–आईएएनएस