साउथैम्पटन वनडे : कैम्पर ने फिर आयरलैंड को संभाला (लीड-1)

साउथैम्पटन-वनडे-:-कैम्पर-ने-फिर-आयरलैंड-को-संभाला-(लीड-1)

साउथैम्पटन, 1 अगस्त (आईएएनएस)। कर्टिस कैम्पर (68) ने शनिवार को एक बार फिर संकटमोचक पारी खेलते हुए आयरलैंड को इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में कम स्कोर पर सिमटने से बचा लिया।

आयरलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में नौ विकेट खोकर 212 रन बनाए हैं। आयरलैंड को इस स्कोर तक पहुंचाने में कैम्पर के अलावा उसके निचले क्रम ने भी बड़ा योगदान दिया।

91 रनों पर ही अपने छह विकेट खोने के बाद आयरलैंड संकंट में थी। यहां से कैम्पर और सिमी सिंह (25) ने सातवें विकेट के लिए 60 रनों की साझेदारी की।

इसके बाद एंडी मैक्ब्राइन के साथ कैम्पर ने आठवें विकेट के लिए 56 रनों की साझेदारी कर 200 के पार पहुंचाया। 207 के कुल स्कोर पर हालांकि कैम्पर, साकिब महमूद का शिकार हो गए। उन्होंने अपनी पारी में 87 गेंदों का सामना किया और आठ चौके मारे। रीसी टॉप्ले ने मैक्ब्राइन को आउट कर आयरलैंड की पारी का अंत किया। उन्होंने 24 गेंदों पर दो चौकों की मदद से 24 रन ही बनाए। क्रेग यंग दो रन बनाकर नाबाद लौटे।

इंग्लैंड के लिए आदिल राशिद ने तीन विकेट लिए। डेविड विले और साकिब महमूद ने दो-दो विकेट चटकाए। टॉप्ले और जेम्स विंसे को एक-एक विकेट मिला।

–आईएएनएस