हॉव ने बोर्नमाउथ के कोच पद से इस्तीफा दिया

हॉव-ने-बोर्नमाउथ-के-कोच-पद-से-इस्तीफा-दिया

लंदन, 2 अगस्त (आईएएनएस)। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब बोर्नमाउथ के कोच एडी हॉव ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। क्लब को प्रीमियर लीग से इंग्लिश चैंपियनशिप में रेलीगेट करना पड़ा था।

42 वर्षीय हॉव करीब एक दशक से भी ज्यादा समय तक बोर्नमाउथ क्लब के साथ थे। उन्होंने 450 से अधिक मैचों में क्लब टीम का मार्गदर्शन किया।

हॉव ने फैन्स के लिए एक खुले पत्र में कहा, एक खिलाड़ी और एक कोच के रूप में क्लब के साथ कुल 25 साल बिताने के बाद यह निर्णय क्लब के साथ मिलकर लिया, जोकि सबसे मुश्किल निर्णय था।

उन्होंने कहा, हालांकि इस क्लब के लिए मेरे पास जो स्नेह और प्यार है वह हमेशा बना रहेगा, हमें सामूहिक रूप से लगता है कि अब क्लब के लिए एक नई दिशा में जाने का सही समय है। बोर्नमाउथ हमेशा मेरे दिल में रहेगा, लेकिन मेरा दृढ़ विश्वास है कि अब क्लब के लिए बदलाव का सही समय है। मैंने हमेशा यह सुनिश्चित किया है कि एक कोच के रूप में मैंने जो भी निर्णय लिया है, वह क्लब और उसके समर्थकों के सर्वोत्तम हित में रहा है।

एएफसी बोर्नमाउथ के मुख्य कार्यकारी नील ब्लैक ने कहा, एडी हॉव इस फुटबॉल क्लब का पर्याय हैं। एक खिलाड़ी और एक कोच के रूप में यह कभी नहीं बदलेगा। क्लब की पहचान और इतिहास को बदलने में मदद करने के लिए उन्होंने एएफसी बॉर्नमाउथ में अपनी भूमिका को काफी सरलता से निभाया।

– -आईएएनएस